इतना भयानक था हादसा कि सड़क पर बिखर गया पत्नी का सिर

95
pali news, road accident, woman dead,Pali, Rajasthan, Pali-Jodhpur, Phalna, Belgaum,Pali News,पाली न्यूज़,पाली समाचार

पाली राजस्थान । शुक्रवार शाम खालसा ट्रेवल्स की बस की चपेट में आने से 26 वर्षीया पूजा सैन की मौत हो गई। हादसे में उसका पति दीपक व 1 साल की बेटी स्नेहा चोटिल हो गई। यह तीनों लोग बाइक पर केनपुरा से अपने घर की ओर लौट रहे थे। हादसे से गुस्साए सैन समाज के लोगों ने शनिवार को अपने प्रतिष्ठान बंद रख रानी थाने में पहुंच मुआवजा की मांग कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने दुर्घटनास्थल पर खड़ी बस में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने काफी समझाइश के बाद लोगों को शांत कर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा। शनिवार दोपहर को गमगीन माहौल में मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

खालसा ट्रेवल्स की बस का आवागन रहा बंद
युवती की मौत के बाद लोगों ने रेलवे फाटक पर भी प्रदर्शन किया, जबकि शुक्रवार शाम को बस में तोड़फोड़ कर दी। इसके चलते शनिवार को फालना से जोधपुर के बीच चलने वाली खालसा ट्रेवल्स की बसों का रानी में आवागमन बंद रहा। पाली-जोधपुर की ओर आने-जाने वाले यात्रियों को केनपुरा जाकर साधन पकड़ना पड़ा।

बीएड कर चुकी थी पूजा, 26 दिसंबर को है बेटी का बर्थडे
पुलिस के अनुसार रानी में साईं धाम रोड निवासी दीपक सैन की पत्नी पूजा ने बीएड कर रखी थी, जो शिक्षक भर्ती की तैयारी कर रही थी। अगली 26 तारीख को उनकी बेटी स्नेहा का पहला बर्थडे है, जिसकी तैयारियां पति-पत्नी कर रहे थे। शुक्रवार को दीपक अपनी पत्नी व बेटी के साथ बाइक लेकर किसी काम से पाली गया था, जो शाम को अपने घर लौट रहा था।
मृतका पूजा

प्रतिष्ठान बंद रख थाने में प्रदर्शन किया, बस चालकों को पाबंद कराने की मांग
शनिवार सुबह युवती की मौत के बाद अपने प्रतिष्ठान बंद रख सैन समाज के लोग पुलिस थाने में पहुंचे। थाने में गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन कर मृतका के परिजनों को मुआवजा दिलाने, खालसा ट्रेवल्स के मालिक को मौके पर बुलाने तथा बेलगाम बस चलाने वाले चालकों को पाबंद कराने की मांग की। खालसा बस के चालकों द्वारा अनियंत्रित रुप से चलाने के कारण हादसों पर अंकुश लगाने व चालकों को पाबंद करने की मांग को लेकर ज्ञापन भी दिया गया।