आरोपी ने कहा- बायोलॉजी की क्लास से सीखा, कैसे होती है मौत

49
aajtaklives news in hindi,aajtaklives news,hindi news,hindi news,Latest Weird Stories,Teen smothers aunt with teddy bear Chennai

नेशनल डेस्क, चेन्नई. अमीनजिकराई में एक नाबालिग ने टेडी बियर से मुंह दबाकर अपनी चाची की हत्या कर दी। हत्या को सुसाइड में बदलने के लिए उसने चाची के हाथ की नस काटी। पुलिस सुसाइड मानकर केस की जांच कर रही थी, लेकिन पास में लगे सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि नाबालिग ने हत्या की है। 10 वीं क्लास में पढ़ने वाले आरोपी नाबालिग ने बताया कि उसने बायोलॉजी की क्लास में पढ़ा था कि हाथ की नस काटने से जल्दी मौत होती है। उसने ये भी सीखा कि इंसान की मौत कैसे होती है।

खून से लथपथ पड़ी थी पत्नी की डेडबॉडी : पुलिस के मुताबिक मृतक तमिलसेलवी की शादी शंकर सुब्बू नाम के युवक से हुई। दोनों की आठवीं में पढ़ने वाली बेटी (13 साल) और चार साल का बेटा है। सुब्बू किराने की दुकान चलाता है। वारदात वाले दिन दोपहर को वो घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी तमिलसेलवी के डेडबॉडी बेड पर पड़ी है। हाथ की नस कटी है। सुब्बू तुरन्त उसे हॉस्पिटल ले गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी है।

सीसीटीवी से हुआ खुलासा : हाथ की कटी नस को देखकर पुलिस को भी मामला सुसाइड का लगा। पुलिस ने पड़ताल की तो घर के सामने लगे सीसीटीवी का फुटेज मिला। वीडियो में दिखा कि वारदात से कुछ देर पहले 10वीं में पढ़ने वाला 15 साल का एक लड़का घर से बाहर निकलता हुआ दिखा। पूछताछ में वो मृतक तमिलसेलवी का भतीजा निकला।

प्यार के चलते की हत्या : पुलिस ने आरोपी नाबालिग को पूछताछ के लिए बुलाया। शुरू में वो टाल-मटोल करता रहा। पुलिस को बताया कि हथौड़ी लेने के लिए चाची के घर गया था, लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। नाबालिग ने बताया कि तमिलसेलवी की बेटी के साथ उसकी दोस्ती है। एक हफ्ते पहले उसने जन्मदिन की पार्टी में उनकी बेटी को बुलाया था, लेकिन तमिलसेलवी ने नहीं भेजा। जब लड़के ने पूछा तो तमिलसेलवी ने उसे डांटकर बेटी से दूर रहने के लिए कहा।

सोते वक्त मुंह दबाकर की हत्या : नाबालिग ने बताया कि डांट से नाराज होकर उसने चाची को मारने का मन बना लिया। वो चाची के घर पहुंचा तो वो सो रही थीं। उसने टेडी बियर से उनका मुंह दबाकर हत्या कर दी। फिर चाकू से उनके हाथ की नस काट दी