आखिर में मां की कुछ बातें सुनकर होश में आया बेटा, सिर्फ दो शब्द कहकर चल बसा

23
shocking news, strange news, bizarre news, Mom Says Final Goodbye To Son In Coma When He Awakens To Whisper Final Phrase Shattering Her Heart,Maryland, America

मौत से पहले कोमा में चला गया था 4 साल का कैंसर पीड़ित बेटा, डॉक्टर्स ने रूम खाली करते हुए मां से कहा- मिल लो आखिर वक्त है

आखिर में मां की कुछ बातें सुनकर होश में आया बेटा, सिर्फ दो शब्द कहकर चल बसा

मैरीलैंड. अमेरिका में रहने वाला एक बच्चा दो साल की उम्र से ही जानलेवा किस्म के कैंसर से जूझ रहा था। इसके बाद चार साल की उम्र में उसकी मौत हो गई थी। बच्चे की मौत के बाद उसकी मां ने उसके साथ बिताए आखिरी पलों और इमोशनल बातचीत को दो फोटोज के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें महिला ने बताया था कि आखिरी वक्त पर जब वो कोमा में चला गया था, तो किस तरह उसने कुछ वक्त के लिए आंख खोली और महिला से क्या कहा था।

लीक हुईं 27 साल की हंसिका मोटवानी की प्राइवेट PHOTOS

बेटे को हुआ था खतरनाक कैंसर

– ये स्टोरी मैरीलैंड में रहने वाली रूथ स्कली नाम की महिला और उसके बेटे नोलन की है। जिसे नवंबर 2015 में दो साल की उम्र में घातक किस्म के दुर्लभ सॉफ्ट टिश्यू कैंसर होने का पता चला था। बीमारी का पता चलने के बाद 18 महीनों तक वो हॉस्पिटल में भर्ती रहा और जिंदगी की जंग भी लड़ी, लेकिन वो नहीं बच सका। फरवरी 2017 में उसकी मौत हो गई।
– हॉस्पिटल में भर्ती रहने के आखिरी कुछ दिनों में डॉक्टर ने रूथ को बेहद दर्दनाक खबर देते हुए बताया कि अब नोलन का कैंसर पूरे शरीर में फैल चुका है और अब वो ठीक नहीं हो पाएगा। उसके ट्यूमर पहले से भी ज्यादा बड़े हो चुके हैं और उसके पास कुछ ही वक्त बचा है।

यह भी पढ़ें : टैबलेट खिलाकर होता था बलात्कार, होश आने पर नहीं रहते थे…