आखिर ऐसी क्या बात हो गई, जो मरने को मजबूर हो गया प्रेमी जोड़ा

111
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, crime news, suicide new, up news, meerut news

इस प्यार को दोनों परिवार ने दिखाया था ग्रीन सिग्नल, इस बीच एक दोस्त ने इनकी जिंदगी में बर्बादी के ऐसे बारूद बिछाए कि सुसाइड को मजबूर हो गया कपल

आखिर ऐसी क्या बात हो गई, जो मरने को मजबूर हो गया प्रेमी जोड़ा

मेरठ. जिले में एक प्रेमी युगल ने बदनामी से परेशान होकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों का शव मंगलवार को रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक, उनका दोस्त ही उन्हें ब्लैकमेल कर लड़की को बदनाम कर रहा था। इससे आहत होकर दोनों ने जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : 10 साल की साली से 7 महीने तक किया गैंगरेप, अननेचुरल और ओरल सेक्स भी करते थे

इस प्यार को दोनों के परिवार ने दिखाया था ग्रीन सिग्नल…

पुलिस ने दोनों की शिनाख्त नितिन निवासी शोभापुर और कोमल निवसी बड़ा हसनपुर के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि नितिन टीपीनगर में एक बैट बनाने की फैक्ट्री में काम करता था। दोनों के बीच करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका पता जब परिजनों को चला तो नितिन के परिजनों ने कोमल के परिजनों के सामने दोनों की शादी का प्रस्ताव रखा। यह बात युवती के परिजन भी मान गए और तय हुआ कि कोमल की बड़ी बहन की शादी के बाद दोनों की शादी कर दी जाएगी।

एक के बाद एक फोटो डालता गया दोस्त…

पुलिस के मुताबिक- इस बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन इस दौरान नितिन के दोस्त प्रवेश ने इन दोनों के अंतरंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये जो इनके परिजनों तक पहुंच गई। यह बात युवती के परिजनों को नागवार गुजरी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच हंगामा हुआ था। बाद में इस पूरे प्रकरण के पीछे नितिन के दोस्त प्रवेश का हाथ होने की बात सामने आई। उस वक्त मामला शांत हो गया लेकिन आरोप है कि कुछ दिन बाद प्रवेश ने फिर से फोटो वायरल कर दोनों की बदनामी शुरू कर दी। इससे परेशान होकर सोमवार को नितिन और कोमल ट्रेन के आगे कूद गए।

यह भी पढ़ें : कुछ मिनट तक जमीन पर तड़पते रहे दोनों और बंद हो गई सांसें…

यह भी पढ़ें : सौतेले पिता ने 8 वर्षीय बेटी से किया बलात्कार, मां ने…

यह भी पढ़ें : 3 साल की बेटी से रोज रेप करता था बाप, एक…

यह भी पढ़ें : धमकी देकर कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें