सेक्‍स: एक्साइटमेंट में ऐसी हो जाती है महिलाओं की बॉडी

193
relationssex

सेक्‍स के वक्‍त महिलाओं की बॉडी में हो जाते हैं ये बदलाव
सेक्‍स के वक्‍त जब आप एक्‍साइट होती हैं तो आपकी बॉडी में कई प्रकार से बदलाव होते हैं। इनमें से कुछ के बारे में तो हर कोई जानता है। मगर कुछ बदलाव ऐसे भी होते हैं जो काफी विचित्र प्रकार के होते हैं। इनमें से कुछ को तो आप समझ भी नहं पाती हैं। हमने ऐसे ही 5 बदलावों को नोटिस किया। आप भी जानें इनके बारे में…

लगता है टॉइलट हो आएं

health & relationship
सेक्‍स के लिए एक्‍साइटेड होने पर पर आपको ऐसा लगता है कि एक बार टॉइलट होकर आ जाऊं तो अच्‍छा रहेगा। ऐसा इस वजह से होता है कि सेक्‍स के लिए उत्‍तेजित होने वाला हिस्‍सा टॉइलट वाले स्‍थान के आस-पास ही होता है। ऐसा तब और ज्‍यादा फील होता है जब आपका जी-स्‍पॉट स्टिम्युलेटेड हो जाता है।

आपकी आंखों की पुतलियां चढ़ जाती हैं…

health & relationship
महिलाएं जब उत्‍तेजित होती हैं तो उनकी आंखों में यह साफ देखा जा सकता है। उनकी आंखों में ए‍क अजीब सा नशीलापन आने लगता है। आंखें बंद होने के साथ ही पुतलियां ऊपर की ओर चढ़ने लगती हैं।

आपको हो सकता है सिरदर्द भी

health & relationship
कई महिलाओं के एक्‍साइट होने पर उन्‍हें सिरदर्द भी होने लगता है। यह दर्द गर्दन से शुरू होकर सिर के पिछले हिस्‍से तक जाता है। ऑर्गेज्‍म से पहले और बाद में सिरदर्द कई बार और तेज हो जाता है। माइग्रेन से परेशान रहने वाली महिलाओं के साथ ऐसा अक्‍सर हो सकता है।

पलकें झपकने लगती हैं जरूरत से ज्‍यादा

health & relationship
सेक्‍स उत्‍तेजना होने पर कई महिलाओं की पलकें जरूरत से ज्‍यादा झपकने लगती हैं। जो महिलाएं पहली बार सेक्‍स करती हैं उनके साथ ऐसा ज्‍यादा होता है।

हो सकता है वैसा फील न हो

health & relationship
सेक्‍स के वक्‍त लोगों को इस बात का इंतजार रहता है कि उनके साथ भी वैसा ही होगा जैसा वह सुनते आए हैं और देखते आए हैं। मगर जरूरी नहीं है कि हर बार वैसा हो ही। उल्‍टा इसके आप कई बार इरीटेट होने लगते हैं।

आपके जेनिटल्ज़ में होने लगता है बदलाव

health & relationship
भले ही इसे आप अपनी आंखों से न देख सकें लेकिन एक्‍साइटमेंट में आपके जेनिटल्ज़ बदलने लगते हैं। उनके अंदर ब्‍लड भर जाने से उनका आकार फूलने लगता है। उनका रंग बदलकर गुलाबी से लाल होने लगता है। कुछ मामलों में तो ये बैंगनी रंग के हो जाते हैं।