सेक्स करने पर इसलिए रोती हैं महिलाएं..

0
712
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,why women cry in first time

सेक्स सभी की लाइफ का अहम हिस्सा होता है. आज के जमाने में सेक्स करना युवाओं के लिए आम बात हो गई है लेकिन वहीं कुछ लड़कियां पहले ऐसी भी होती थी जिन्हें अनजान व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने में बहुत शर्म महसूस होती थी. कई बार देखा भी गया है या फिर आपने सुना होगा अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स करने पर कई बार लड़कियां रोने  भी लगती हैं. इस बात को आप नहीं जानते होंगे कि ऐसा क्यों होता है. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं.

ऐसे रूम में SEX करने से मजा हो जाएगा दो गुना

aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,why women cry in first time
शादी के बाद जब भी किसी अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स करती हैं तो काफी डरी हुई होती हैं. ऐसे में कुछ लोग समझदार होते हैं वहीं लोग ऐसे भी होते हैं जो पहले ही सेक्स के लिए दबाव बनाते हैं जिससे वो घबरा जाती है और रोने भी लगती हैं.

इसके अलावा जब भी लड़कियां पहली बार सेक्स करती है तो उन्हें काफी दर्द होता है ऐसे में कई बार ब्लीडिंग भी हो जाती है जिससे वो रोने लगती हैं. लेकिन ब्लीडिंग हर्व बार हो ये जरुरी नहीं.

लड़कियों के रोने का कारण ये भी होता है कि पहली बार सेक्स करते समय उनके प्राइवेट पार्ट की मांसपेशियां खिंच जाती हैं और उनमें सूजन आ जाती है.

कई बार ऐसा भी होता है कि लड़कियों के मना करने पर भी पार्टनर नहीं मानता और जबरदस्ती होने पर भी वो रोने लगती हैं जो उनके लिए बेहद दुखद भी होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here