शरीर के इन 8 हिस्‍सों को छूने भर से उत्‍तेजित हो जाती हैं महिलाएं

0
636
relationSexrelation

शरीर के इन 8 हिस्‍सों को छूने भर से उत्‍तेजित हो जाती हैं महिलाएं
सेक्‍स के वक्‍त महिलाओं की पूरी बॉडी पर एक साथ कॉन्सनट्रेट कर पाना पार्टनर के लिए थोड़ा मुश्किल होता है। मगर महिलाओं के शरीर के कुछ हिस्‍से ऐसे होते हैं, जहां पर टच करने से वे सबसे ज्‍यादा उत्‍तेजित होती हैं। आप भी जानिए उन हिस्‍सों के बारे में ताकि अगली आप भी अपनी पार्टनर को खुश कर सकें…

relationSexrelation
क्‍या आपको पता है फोरप्‍ले के वक्‍त अगर आप अपनी पार्टनर की बांहों को अपनी बां‍हों में लेकर लवमेकिंग करेंगे तो उन्‍हें उत्‍तेजित होने में ज्‍यादा देर नहीं लगेगी।

होंठों से छू लो तुम
relationSexrelation
सेक्‍स के वक्‍त महिलाओं के होठों में सबसे ज्‍यादा उत्‍तेजना रहती है और ऐसे में पार्टनर के होंठ उनके होंठ उनके होंठों को छू लें तो आनंद दोगुना हो जाता है।

पीठ के बीच का हिस्‍सा
relationSexrelation
ऐसा नहीं कि आपकी पार्टनर की बॉडी केवल सामने से ही अट्रैक्टिव है बल्कि हम आपको बता दें कि आपकी पार्टनर के पीठ के बीच के हिस्‍से पर किस लेने से वह खुद को आपकी बांहों में सौंप देगी।

ब्रेस्‍ट की दोनों साइड्स
relationSexrelation
यह बात बिल्‍कुल सही है कि ब्रेस्‍ट महिलाओं की बॉडी का ऐसा हिस्‍सा जिससे पुरुष सबसे ज्‍यादा अट्रैक्‍ट होते हैं। सेक्‍स के वक्‍त ब्रेस्‍ट के निपल पुरुषों के किस करने की फेवरिट जगह मानी जाती है। मगर हम आपको बता दें के निपल ही नहीं ब्रेस्‍ट के दोनों साइड्स भी उत्‍तेजना से भरे होते हैं। इन्‍हें टच करने से फीलिंग आती है।

गर्दन से शुरू करें रोमांस
relationSexrelation
महिलाओं की गर्दन पर किस करना रोमांस की खूबसूरती को तो बढ़ाता ही है साथ ही उत्‍तेजना भी बढ़ाता है। तो आपको लवमेकिंग की शुरुआत यहीं से करनी चाहिए।

कान के पास करें किस
relationSexrelation
क्‍या आपको पता है कि आपके शरीर की कई नसें कान के पास आकर समाप्‍त होती हैं। इसलिए यदि आप अपनी पार्टनर के कान के पास किस लें तो आपकी गरम सांसें उन्‍हें उत्‍तेजित कर देंगी और सेक्‍स हॉर्मोन भी रिलीज होंगे।

जांघ का अंदरूनी हिस्‍सा
relationSexrelation
वैसे तो सब जानते हैं सेक्‍स के वक्‍त पुरुषों का सारा कॉन्सनट्रेशन पार्टनर की जांघ वाले हिस्‍से पर ही होता है। सेक्‍स के आप पार्टनर की जांघों को आइस क्‍यूब्‍स, फैदर्स, अपनी उंगलियों या फिर अपनी जीभ से टच करें तो आपका यह ऐक्‍ट उनके ऑर्गेज्‍म को तेजी से बढ़ाएगा।

स्काल्प पर प्‍यार भरा टच
relationSexrelation
पार्टनर के स्काल्प को अपनी उंगलियों से प्‍यार से सहलाएं और फिर देखें जादू।