क्या आप भी बनाते हैं ज़बरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध तो जाने ये ख़ास बातें वर्ना हो जायेंगे

701
aajtaklives news in hindi,aajtaklives news,hindi news,hindi news,Latest Weird Stories,health & relationship

शादी के रिश्ते को दुनिया में सबसे ज्यादा पवित्र रिश्ता माना जाता है. शादी के बाद पति-पत्नी के रिश्ते में मजबूती बनाए रखने के लिए शारीरिक संबंध बनाना बहुत ज्यादा जरुरी है. ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि शारीरिक संबंध बनाने से महिला और पुरुष दोनों के ही मन को संतुष्टि तो मिलती ही है, लेकिन इसके अलावा शारीरिक संबंध बनाने से कुछ समय के लिए व्यक्ति का सारा तनाव और दुःख भी दूर हो जाता है. बता दें कि रात के समय शारीरिक संबंध बनाने से शरीर को बहुत ज्यादा हल्का महसूस होता है और नींद भी अच्छी आती है.

संबंध बनाने से पहले पुरुषों को 1 गिलास गर्म दूध का सेवन करना चाहिए

health & relationship
संबंध बनाने से पहले पुरुषों को 1 गिलास गर्म दूध का सेवन करना चाहिए. ऐसा करना से उन्हें ताकत आती है. वहीँ आज की युवा पीढ़ी शादी का इंतज़ार ना करके शादी से पहले ही शारीरिक संबंध बना लेती है. उनका मानना है कि बिना शारीरिक संबंध बनाए कोई भी रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाता, लेकिन शायद आपको ना पता हो कि महीने में कितनी बार शारीरिक संबंध बनाना आपकी सेहत के लिए अच्छा है.

हर काम को करने की कोई ना कोई लिमिट होती है
aajtaklives news in hindi,aajtaklives news,hindi news,hindi news,Latest Weird Stories,health & relationship
ये बात तो आपको भी पता होगी कि हर काम को करने की कोई ना कोई लिमिट होती है और उस काम को लिमिट में ही करना चाहिए. तय की गयी लिमिट में काम करने से फायदा ज्यादा मिलता है और नुकसान बहुत कम. ऐसे ही संबंध बनाना भी एक प्राकृतिक क्रिया है और इसको भी तय की गई लिमिट में करना चाहिए. तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि आपको महीने में कितनी बार शारीरिक संबध बनाने चाहिए. जिससे आपको लाभ होगा.

पुरुषों और महिलाओं को कम से कम महीने में 21 बार संबंध बनाने चाहिए
aajtaklives news in hindi,aajtaklives news,hindi news,hindi news,Latest Weird Stories,health & relationship
जनरल यूरोपीय यूरोलॉजी ने कुछ समय पहले एक शोध किया था, जिसमें उन लोगों ने 1000 जोड़ों से बात करते हुए ये निष्कर्ष निकाला था कि पुरुषों और महिलाओं को कम से कम महीने में 21 बार संबंध बनाने चाहिए. ऐसा करने से स्वास्थ्य अच्छा रहता है. जहाँ शारीरिक संबंध बनाने से व्यक्ति को आराम मिलता है वहीँ संबंध बनाने से हृदय रोग होने का डर भी नहीं होता. रिसर्च में इस बात का खुलासा भी हुआ है कि महीने में 21 बार शारीरिक संबंध बनाने से शरीर में 20% तक कैंसर होने का खतरा नहीं होता.