किसी के साथ भी Sex करने से पहले जान ले ये जरुरी बातें

288
Health & Fitness,18 Plus

आज के समय में Sex करना एक आम बात हैं. लोगों का तो ये भी मानना होता हैं कि बिना सेक्स के कोई भी रिश्ता टिकता नहीं हैं. आज की लड़कियां बहुत एडवांस हैं. सेक्स को लेकर वे भी काफी ओपन रहती हैं. इन सभी के बाउजुद कुछ पुरुष पुरानी मानसिकता के होते हैं उनके लिए सेक्स किसी अचीवमेंट से कम नहीं होता. आपके लिए एक बहेतर जानकारी जिसे पढने के बाद आपको अपने दोस्तों के साथ साझा करना चाहिए, अपने बच्चों को भी यह बात जरुर बताये क्योकि उनको सेक्स के बारे में सही ज्ञान होना अति आवश्यक हैं वरना वे किसी गलत जानकारी के शिकार बन सकते हैं.

यह भी पढ़े : आखिर मर्दों को क्यों पसंद होती हैं कुवारी लडकियां?

दोस्तों आपसे गुजारिश हैं कि आप इस जानकारी को दुसरे तक जरुर पहुंचाए क्योकि ये हेल्थ से जुड़ा मुद्दा हैं जिसे आपको बिलकुल भी नजर अंदाज़ नहीं करना चाहिए.

आइये जानते हैं Sex करने से पहले उन जरुरी बातों के बारें में 

अजनबी लड़की / महिला से कभी ना करे सेक्स

18plus news hindi
आज के समय में सेक्स एक हथियार बन गया हैं. कुछ लड़कियां ब्लैकमेल करने के लिए भी Sex को हथियार बनाती हैं. आज की युवा पीढ़ी काम वासना की आग में गलती कर जाते हैं जिसका उन्हें बाद में अफ़सोस होता हैं. भारत में 40 % ऐसे मामले सामने आये हैं जिनमे लड़कियां या महिलाएं सेक्स करने के बाद नये लड़कों को फसा कर रूपये ठगती हैं. रूपये ना मिलने पर रेप के आरोप में फ़साने की धमकी देती हैं. इसलिए कभी भी किसी भी अजनबी के साथ सेक्स नहीं करना चाहिए चाहे वो कितनी भी कूल माइंडेड क्यों ना दिखे.

aajtak lives news in hindi
दूसरा अजनबी महिला से Sex करने पर कई प्रकार की बीमारी होने का खतरा बढ़ जाता हैं. भारत में कई पुरुषों में बीमारी नाजायज सेक्स की वजह से बढ़ी हैं पुरुष या नये युवक काम वासना में इतने अंधे हो जाते हैं कि वे अपनी हेल्थ को भूल कर उस समय का आनंद लेना चाहते जबकि बाद में अपनी करनी पर पछताते हैं.

18plus news hindi
कुछ मर्दों की शिकायत रहती हैं कि कंडोम की वजह से वो सेक्स का आनंद नहीं ले पाते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसा हैं तो आपको बताना चाहूंगी कि कभी भी बिना कंडोम सेक्स ना करे चाहे कितनी भी खुबसूरत लड़की क्यों ना मिल जाए . कंडोम आपको बिमारियों से तो बचाता हैं साथ ही बहुत सी समस्याओं से भी आपको बचाता हैं जैसे अनचाह गर्भ.
यह भी पढ़े : आखिर मर्दों को क्यों पसंद होती हैं कुवारी लडकियां?

आज कल लड़कियां गर्भ निरोधक गोलियां खाना पसंद नहीं करती यां यु कहे कि आज कल लड़कियां कुछ आलसी हो गयी हैं जो सेक्स करने के बाद गर्भ निरोधक गोलियां नहीं खाना चाहती. कंडोम आपकों कई चीजों से बचाता हैं . इसलिए अपने दोस्तों को भी कंडोम यूज़ करने की सलाह दे.

सेक्स करने से पहले सफाई

दोस्तों सेक्स करने से पहले और बाद में सफाई का विशेष ध्यान दे. सेक्स करने से पहले अपनी साथी को एक अच्छा शावर ( नहाने ) लेने को कहे. इसमें बिलकुल भी हिचके नहीं. सेक्स से पहले सफाई बहुत जरुरी होती हैं. गर्मियों में कीटाणुओं का खतरा ज्यादा बढ़ जाता हैं इसलिए दोनों सेक्स करने से पहले अच्छी तरह नहाये. इससे आप कई प्रकार की बिमारियों से बच सकते हैं.