बिना पैसा दिए Flipkart पर करें 60 हजार रु तक की खरीदारी, समझें पूरा प्रॉसेस

0
39
cardless credit, easy credit, Flipkart, emi offer

नई दिल्ली। अब आप Flipkart पर बिना पैसे के 60,000 रुपए तक की खरीदारी कर सकते हैं। आप यह पैसा एक माह बाद या 3 से ईएमआई में चुका सकते हैं। इस पैसे पर आपको कोई ब्याज नहीं देना होगा। Flipkart ने त्योहारी सीजन से पहले नया पेमेंट ऑप्शन कार्ड लेस क्रेडिट लांच किया है। इसके तहत Flipkart के लाखों कस्टमर खरीदारी के लिए 60,000 रुपए तक लोन ले सकते हैं।

किसको होगा फायदा 

फ्लिपकार्ट ने कार्डलेस क्रेडिट की सुविधा ऐसे कस्टमर्स को ध्यान रख कर शुरू की है जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है। इस सुविधा से ऐसे लोग जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है वे जरूरत पड़ने पर 60,000 रुपए तक का लोन लेकर खरीदार कर सकते हैं। और वे इस पैसे को एक माह बाद या ईएमआई ऑप्शन के जरिए 3 से 12 ईएमआई में चुका सकते हैं। उनको इस लोन पर कोई ब्याज नहीं देना होगा।

कैसे ले सकते हैं 60,000 रुपए तक लोन 

आपको लोन लेने के लिए फ्लिपकार्ट पर साइन अप करना होगा। इसके लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। यह प्रॉसेस 60 सेकेंड का है। फ्लिपकार्ट पर आपके शॉपिंग बिहैवियर के आधार पर आपको 60,000 रुपए तक का लोन तुरंत मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको दो ऑप्शन मिलेंगे। आप अगले माह लोन चुकाने का ऑप्शन चुन सकते हैं या 3 से 12 माह की ईएमआई में इसे चुका सकते हैं।