मैं 2 साल से अपने चाची के साथ संबंध बना रहा हूं, समझ नहीं आ रहा ये सही है या गलत?

1239
carrier problems, personal problems, reader problems, relationship problems, sex problems,husband wife relationship problem solution,18plus news,18 plus news,boyfriend,extra marital affair,girlfriend,personal problem,relationship advice,पाठकों की समस्याएं,18 plus,relationship

मैं 2 साल से अपने चाची के साथ संबंध बना रहा हूं, समझ नहीं आ रहा ये सही है या गलत?

मैं 20 वर्षीय युवक हूं. मेरे अपनी चाची के साथ 2 वर्षों से शारीरिक संबंध हैं और शारीरिक संबंधों के परिणामस्वरूप इस समय वे गर्भवती भी हैं

सवाल – मैं 20 वर्षीय युवक हूं. मेरे अपनी चाची के साथ 2 वर्षों से शारीरिक संबंध हैं और शारीरिक संबंधों के परिणामस्वरूप इस समय वे गर्भवती भी हैं. लेकिन इस अवस्था में भी वे मेरे साथ शारीरिक संबंध कायम रखना चाहती हैं. मैं मना करता हूं तो धमकी देती हैं कि वे हमारे संबंधों के बारे में पूरे परिवार को बता देंगी. मैं बहुत परेशान हूं औैर इस सब से निकलना चाहता हूं.

जवाब – पहले आप ने अपनी चाची के साथ शारीरिक संबंध बना कर बहुत बड़ी गलती की और चाची ने भी आप का फायदा उठाया. लेकिन अब जब स्थिति आप के नियंत्रण से बाहर हो गई है तो अब उस से निकलना चाहते हैं. माना कि इस सब में आप की चाची की भी गलती है लेकिन आप को उन का साथ नहीं देना चाहिए था. लेकिन अब पछताने से कुछ नहीं हो सकता.

ये भी पढ़ें- गन्ने के खेत में आपत्तिजनक स्थिति में था प्रेमी जोड़ा, लोगों ने की पिटाई और अर्धनग्न कर बाजार में घुमाया

वर्तमान स्थिति में अगर चाची आप को धमकी दे रही हैं परिवार वालों को सब सच बताने की तो इस में आप की बदनामी ज्यादा होगी हालांकि इस सब में उन की खुद की भी बदनामी होगी.

बहरहाल, इस चक्रव्यूह से निकलने के लिए आप को साफ शब्दों में चाची को शारीरिक संबंधों के लिए न कहना होगा, वरना आप की चाची आप को भविष्य में भी ब्लैकमेल करती रहेंगी.

यह भी पढ़ें : – एक लड़की से 3 ग्राहक करते थे दुष्कर्म, खिलाते थे गर्भ निरोधक गोलियां

यह भी पढ़ें : – बिना कपड़ों की गड्ढे में मिली बॉडी, दरिंदगी के बाद महिला को उतारा गया मौत के घाट


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें