पति हर रोज शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहते हैं क्या करू ?

483
husband wife relationship problem solution,18plus news,18 plus news,Boyfriend,Extra Marital Affair,Girlfriend,personal problem,relationship advice,Boyfriend,Extra Marital Affair,Girlfriend,personal problem,relationship advice,

पति हर रोज शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहते हैं क्या करू ?

मेरे पति बहुत प्यार करते हैं पर वह रोज शारीरिक सम्बन्ध बनाते हैं क्या करू सुझाव दें।

सवाल

मैं 49 वर्षीय महिला हूं. 18 की उम्र में ही शादी हो गई थी. मेरे 2 बच्चे हैं. दोनों बड़े और सैटल हैं. पति अभी भी मुझे बहुत प्यार करते हैं. वे चाहते हैं कि मैं रोजाना सैक्स संबंध बनाऊं. पीरियड्स के दिनों भी पति सैक्स करना चाहते हैं. मैं क्या करूं?

यह भी पढ़ें : – प्राइवेट पार्ट से दूर रखे इन्हे Sex Life के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं

जवाब




आप के पति आप को इतना प्यार करते हैं, यह तो बेहद अच्छी बात है. पतिपत्नी के बीच नियमित सहवास न सिर्फ आपसी संबंधों को मजबूती देता है, दांपत्य जीवन सदैव खुशहाल रहता है. दूसरा, सैक्स कुदरत का दिया एक अनमोल तोहफा है और शरीर के लिए शानदार टौनिक भी. पति के साथ सैक्स संबंध का जम कर आनंद उठाएं. रही बात पीरियड्स में सैक्स करने की तो इस से कोई शारीरिक नुकसान नहीं होता. इन दिनों भी आप सैक्स का लुत्फ उठा सकती हैं.

सवाल

मैं 30 साल की शादीशुदा औरत हूं. मैं ज्यादातर अपने मायके में ही रहती हूं क्योंकि मेरा पति शराबी है और बेवजह मुझ से मारपीट भी करता है. जब मैं अपनी ससुराल में थी, तब भी उस के भाई ही हमारा खर्च चलाते थे. इस से मुझे बहुत तकलीफ होती थी. क्या मुझे तलाक मिल सकता है?

यह भी पढ़ें : – मेरी कॉलीग ने अब मेरे साथ सेक्स करना बंद कर दिया, क्या करूं?

जवाब




यह बात सही है कि शराबी पति निकम्मा भी हो तो किसी गंभीर समस्या से कम नहीं होता. बेवजह नशे में मारपीट करने वाले पतियों से निभाना मुश्किल ही होता है. आप को अगर लगता है कि अब और नहीं निभ पाएगी, तो तलाक मिल सकता है. अपने शहर के किसी अच्छे वकील से मिल कर आप तलाक का मुकदमा दायर कर सकती हैं, लेकिन बच्चे अगर हों तो उस को रास्ते पर लाने की कोशिश करें. अगर बात न बने तो फिर अदालत जाएं. अदालतों से भी तलाक आसानी से नहीं मिलता. वहां कई साल लग जाते हैं.

यह भी पढ़ें:- 3 महीने पहले दुल्हन बनकर आई बहू से 2 बार रेप, गृहप्रवेश करते ही…..

यह भी पढ़ें :-मेरे बौयफ्रैंड ने मेरे साथ जबरन संबंध बनाए. मैं चिंतित हूं…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें