शादी से पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाने वालो को मिलते है ये बड़े 5 फायदे

330
18 plus news,18 प्लस न्यूज़,5 फायदे,Lifestyle,physical connections,sex benefits,sexy photos,लाइफस्टाइल,शारीरिक सम्बन्ध,सेक्स फायदे,सेक्सी फोटो

अक्सर लोग इस बात को लेकर परेशान या कन्फ्यूज रहते हैं कि उन्हें शादी से पहले सेक्स करना चाहि‌ए या नहीं। लेकिन एक सर्वे के मुताबिक, शादी से पहले सेक्स करना बुरा नहीं है। वही यह विषय चर्चा में और विवाद में रहा है कि शादी से पहले सेक्स करना ठीक है या नहीं? कई पहलुओं पर विचार करने के बाद अलग-अलग राय हो सकती है।

18 plus news,18 प्लस न्यूज़,5 फायदे,Lifestyle,physical connections,sex benefits,sexy photos,लाइफस्टाइल,शारीरिक सम्बन्ध,सेक्स फायदे,सेक्सी फोटो

सेक्स का यह तरीका आपके पार्टनर को कर देगा बेकाबू

शादी से पहले सम्बन्ध बनाने के कुछ फायदे:
# उत्‍सुकता को आराम: जब आप कुछ चीजें सही समय पर करते हैं, तो उसका आनंद ही अलग होता है। जब आप सेक्‍स शादी से पहले कर लेते हैं, तो इसे लेकर आपकी उत्सुकता को आराम मिलता है।

# रिश्ता मजबूत: इससे आपको महसूस होता है कि आप दोनों के बीच बहुत अच्छी समझ और तालमेल है पर कुछ है जो मिसिंग है, तब आप सेक्स जैसा कदम उठाने के बारे में सोचते हैं।

# मानसिक जरूरत पूरी: सेक्स ना सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक जरूरतों की भी पूर्ति करता है। आप तरो-ताज़ा महसूस करते हैं। प्रोफेशनल और घर-परिवार का तनाव झट से दूर हो जाता है।

# बेहूदा विचार: जो लोग सेक्स का भरपूर आनंद बेझिझक लेते हैं, वे मस्त रहते हैं। वे मन से ऑफिस में काम करते हैं और घर पर भी सहजता के साथ व्यवहार करते हैं।

# मन का डर ख़त्म: शादी से पहले सेक्स करने से मन में रहने वाला डर ख़त्म हो जाता हैं।