बेटी ने पिता के साथ बनाए संबंध, छोटे भाई ने जब देखा वीडियो तो….

0
455
aajtaklives news in hindi,aajtaklives news,hindi news,hindi news,Latest Weird Stories

(ये कहानी ‘सोशल वायरल सीरीज’ के तहत है। दुनियाभर में सोशल मीडिया पर ऐसी स्टोरीज वायरल हुईं हैं, जिसे आपको जानना चाहिए।)

वानचाई.हॉन्ग कॉन्ग के इस शहर की स्थानीय अदालत में सालभर पहले एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें बाप-बेटी पर शारीरिक संबंध बनाने का केस चला था। इस मामले में कोर्ट ने आरोपी शख्स जो कि पेशे से मेडिकल प्रैक्टिशनर था, उसे दो साल की जेल की सजा सुनाई थी। खास बात ये है कि लड़की ने ये काम खुद अपनी मर्जी से किया था। 26 साल की इस युवती ने अपने 58 साल के पिता के साथ यौन संबंध इसलिए बनाए थे ताकि वो उन्हें दूसरी शादी करने से रोक सके। इस मामले का खुलासा तब हुआ था, जब युवती के भाई ने दोनों के इंटीमेट होने वाले फुटेज देख लिए थे।

पिता को रोकने के लिए बेटी लांघ गई सारी सीमाएं

– ये मामला जून 2017 का है जब कोर्ट ने अपना फैसला दिया था। इस मामले में पिता और बेटी दोनों पर केस चला था। लेकिन कोर्ट ने बेटी की हालत को समझते हुए उसकी 14 महीने की सजा को सस्पेंड कर दिया था। वहीं पिता को अपनी जिम्मेदारी निभाने में असफल पाने पर उसे दो साल की सजा सुनाई थी।
– युवती के मुताबिक उसने साल 2009 में अपने पिता के साथ संबंध बनाए थे। जब उसकी उम्र 19 साल थी। उसने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि वो अपने पिता को दूसरी शादी करने से रोकना चाहती थी।
– कोर्ट में सुनवाई के दौरान लड़की की वकील ने एक साइक्लोजिकल रिपोर्ट पेश करते हुए ये समझाने की कोशिश की, कि मां के जाने के बाद लड़की किस तरह अकेलापन महसूस कर रही थी। वहीं जब उसे ये पता चला कि उसके पिता दूसरी शादी करने वाले हैं तो वो बेहद डर गई। लड़की को लगा कि अगर वो अपने पिता की शारीरिक सुख की पूर्ति कर देगी तो शायद वो अपना फैसला बदल लेंगे।
– वकील ने बताया कि साल 2009 में पूरे साल दोनों के बीच अफेयर रहा। इस दौरान उन्होंने कई बार सहमति से रिलेशन भी बनाए। हालांकि इसका कुछ फायदा नहीं हुआ। क्योंकि उसके पिता ने दूसरी शादी भी की, और 2013 में उनका डिवोर्स भी हो गया।

बेटी ने खुद जाकर लगाया था गले और किए थे किस

– इस मामले का खुलासा साल 2015 में उस वक्त हुआ था जब लड़की के छोटे भाई को अपने पिता का एक मेमोरी कार्ड मिला, जिसमें दोनों का इंटीमेट होने वाला वीडियो था। इसके बाद उसने जाकर लोकल पुलिस स्टेशन में शिकायत कर दी।
– कोर्ट में चले केस के दौरान जब उसे ये पता चला कि ये काम उसकी बहन ने अपनी मर्जी से किया था तो उसे काफी झटका लगा था। वो खुद को काफी टूटा हुआ महसूस कर रहा था और डिप्रेशन में चला गया था। जब पिता और बहन के बीच ये अवैध रिश्ता बना था तब वो हाईस्कूल में पढ़ता था।
– आरोपी पिता ने कोर्ट में बताया था कि शुरू में वो बेटी के करीब जाने में हिचक रहा था, लेकिन फिर बेटी ने उसे नॉर्मल फील कराने के लिए उसे गले लगाया और किस किए। जो आगे जाकर फिजिकल रिलेशन में बदल गया।