पत्नी के पीछे पति मना रहा था उसकी सहेली से रंगरलियाँ पत्नी को फिर…

0
341
Latest Weird Stories

देश में जहाँ एक ओर महिलाओं पर हो रहे अत्याचार होने की खबरें आना कम नहीं होता है, वहीँ कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो अपने जानने के वाले का ही घर उजाड़ने को तैयार रहती हैं. ये प्यार में इतनी अंधी हो जाती हैं कि इन्हें कुछ पता नहीं रहता है. दरअसल पंजाब से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ना तय है. पंजाब में एक महिला को अपनी ही सहेली के पति से दोस्ती करना बहुत महंगा पड़ जाता है. आइये बताते हैं क्या है मामला…

मामला पंजाब के बटाला के गुरदास पुर का होता है. जहाँ एक शख्स की अपनी ही पत्नी की सहेली से दोस्ती हो जाती है. धीरे-धीरे युवक पत्नी की सहेली से नजदीकियां बढ़ा ली होती हैं. वह पत्नी के पीछे उससे फोन पर बातचीत करने लगता है. दोनों ही इस दोस्ती को बड़े प्यार से अंजाम दे रहे होते हैं. एक दिन युवकी की पत्नी इसी शहर में अपने मायके चली जाती है. युवकी ने पत्नी की सहेली से उसके पीछे दोस्ती इतनी ज्यादा बढ़ा ली होती है कि वह पत्नी के पीछे उसकी सहेली को अपने घर बुला लेता है. उसके बाद जो हुआ जानकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे.

पत्नी के मायके में होने पर युवक पत्नी की सहेली को बुला लेता है घर, फिर जो हुआ…

कुछ दिनों तक बाहर ही बाहर पत्नी की सहेली से चले प्रेम प्रसंग के बाद युवक पत्नी के मायके जाने के बाद उसे अपने घर बुला लेता है. महिला घर पर आई होती है, इस बात कीई भनक पड़ोसियों को लग गयी होती है. उन्होंने बिना देरी किये युवक की पत्नी को इस बात की जानकारी दे दी होती है. पत्नी के मायके घर उसी शहर में था. जिसके चलते वह यह बात सुनकर भागी चली आई. घर आने के बाद जैसे ही पत्नी ने घर का दरवाजा खोला वैसे ही सामने का नजारा देख उसके होश उड़ गये.

घर का दरवाजा जैसे ही पत्नी खोलती है, तो सामने पति उसकी सहेली के साथ आपत्तिजनक हालत में होता है. जिसके बाद पत्नी ने बड़ा कदम उठाते हुए लाठी और चप्पल से पति और अपनी सहेली की जमकर पिटाई की होती है. पत्नी पति की चप्पल से पिटाई कर रही होती है कि तभी मौका देखकर सहेली भाग निकलती है. जिसके बाद महिला भागकर उसे घर के बाहर घेर लेती है और फिर बाहर ही आस-पास के लोगों के सामने चप्पल से उसकी जमकर धुनाई करती है. दोनों को पीटने के बाद पत्नी घर का ताला लगाकर वापस मायके के लिए चली जाती है. पति कहाँ चला जाता है, इसकी जानकारी भी महिला को नहीं होती है. यह शर्मनाक हरकत देखने के बाद आस-पास के लोगों के भी होश उड़ जाते हैं.