देवर भाभी कमरे मे बना रहे थे संबंध, अचानक पति पहुँचा और…

0
392
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,18plus news, पाठकों की समस्याएं,first night,suhagrat,youn jeevan,18+

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है और इस खबर को सुनकर आप भी हैरानी में पड़ सकते हैं।

जी हाँ, इस मामले को सुनकर आपका रिश्ते से भरोसा ही उठ जाएगा। जी यह मामला देवर और भाभी का है जो रंगरेलिया मनाने में इतना व्यस्त थे कि कुछ देख ही नहीं पाए।

जी हाँ, इस मामले में देवर भाभी को अवैध संबंध बनाते पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया और उसके बाद उसने जो किया उसे सुनकर आपको हैरानी होगी।

बताया जा रहा है कि यह मामला बिहार का है जहाँ देवर भाभी को अवैध संबंध बनाते भाभी के पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया और उसके बाद तीनों के बीच में झगड़ा हो गया और देवर और भाभी ने पति को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और वहां से भाग गए।

वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार देवर भाभी के बीच अफेयर का सिलसिला काफी लंबे समय से चल रहा था और दोनों अक्सर ही संबंध बनाया करते थे।

वहीं इन संबंधों की भनक भाभी के पति को नहीं थी लेकिन एक दिन पति ने अपनी पत्नी और भाई को साथ में संबंध बनाते हुए देख लिया और उसके बाद जब उसने कुछ कहा तो उनके बीच में झगड़ा हो गया और देवर भाभी ने पति को पीट-पीटकर मार डाला।

वहीं इस मामले में पुलिस को सारे सबूत मिल गये हैं लेकिन दोनों देवर भाभी अभी फरार है लेकिन दोनों को ढूंढा जा रहा है।

कुत्ते से संबंध बनाना महिला को पड़ा महंगा, हुआ ये हाल


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here