गर्लफ्रेंड ने वैजाइना में लगाया कैमरा फिर हुआ कुछ ऐसा…

172
aajtaklives news in hindi,aajtaklives news,hindi news,hindi news,Latest Weird Stories,weird news

रुकलीन की रहने वाली Dani Lessnau ने अपनी वैजाइना के अंदर कैमरा लगाया और अपने पार्टनर के साथ इंटीमेंट सीन्स को कैप्चर किया। कपल ने अपने इंटीमेंट मूमेंट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

इस दुनिया में आपने एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब इंसान के बारे में सुना होगा, लेकिन आज हम आपको जिसके बारे में बता रहे हैं वो सबसे अलग है। जी हां ब्रुकलीन की रहने वाली Dani Lessnau ने अपनी वैजाइना के अंदर कैमरा लगाया और अपने पार्टनर के साथ इंटीमेंट सीन्स को कैप्चर किया। कपल ने अपने इंटीमेंट मोमेंट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

Dani ने बताया कि उन्होंने 8 कैमरों को अलग-अलग तरीकों से अपनी वैजाइना के अंदर और उसके आसपास लगाया और उन्हें छिपा दिया। इस दौरान जब पार्टनर के साथ रोमांस शुरू हुआ तो तस्वीरें क्लिक होनी शुरू हो गईं। Dani ने तस्वीरें क्लिक होने के बाद कैमरा को शरीर से बाहर निकाल दिया।

डानी ने बताया कि वो कैमरा के बारे में काफी जागरूक हैं और वैजाइना के अंदर कैमरा लगाने के बाद उन्हें काफी दर्द हुआ।

उन्होंने बताया कि कैमरा उनकी सांसों के साथ काम कर रहा था जो कि अपने आप तस्वीरें क्लिक कर रहा था। 31 वर्षीय Dani फोटोग्राफी में काफी माहिर हैं, लेकिन कुछ सालों से उन्होंने फोटोग्राफी को किसी कारण छोड़ दिया था, लेकिन इस तरह से दोबारा उन्होंने इसे शुरू किया।

Dani ने इस प्रोजेक्ट के बारे में जब अपने पार्टनर को बताया तो वो बहुत ज्यादा शर्मिंदा होने लगे। उन्होंने बताया कि वो इस तरह से इंटीमेंसी की नई जानकारियों को उजागर करना चाहती हैं। तुम अगर इस प्रोजेक्ट में मेरा साथ दोगे तो मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लगेगा। फिर मैंने उन्हें इसके बारे में विस्तार से बताया और वो इसके लिए राजी हो गए।