ऐसे रूम में SEX करने से मजा हो जाएगा दो गुना

0
376
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,tips to make room romantic,18plus news

दुनिया में कई सारी चीजें होती हैं जिससे आपको सेटिस्फेक्शन होता है लेकिन सेक्स की बात अलग है। दुनिया की सभी चीजें एक तरफ और सेक्स लाइफ एक तरफ। जी हां, यह पुरूषों के लिए वह चीज है जिसे करने के बाद उनका स्ट्रेस कम हो जाता है। हर बार ऐसा नहीं होता है। रिसर्च में यह बात भी साबित हो चुकी है​ कि सेक्स से आपके रिलेशन मजबूत होते हैं। कई बार एक ही बेडरूम में सेक्स करके आपके पार्टनर बोर हो जाते हैं। ऐसे कुछ टिप्स हैं जिन्हें आप फॉलो कर बेडरूम का माहौल रोमांटिक बना सकते हैं। तो ​चलिए आपको बताते हैं क्या है वो टिप्स

अपना बेड कभी कौने में नहीं एडजस्ट करें। ऐसा करने से आप सेक्स का पूरा मजा नहीं ले पाएंगे। जी हां, अगर बेड रूम के बीच में होता है तो आप उसके हर कौने पर सेक्स का मजा ले सकते हो।

– हर दिन की तरह बेड पर कॉटन की चादर की जगह सॉटन की चादर बिछाएं साथ ही कोशिश करेें उस पर गुलाब के कुछ फूलों की पत्तियां भी डाल दे जिससे मजा दो गुना हो जाएगा। ध्यान रहे सॉटन की चादर लाइट कलर में हो जिससे माहौल और ज्यादा रोमांटिक बनेगा।

– कमरे में स्पेशल बॉक्स रखें। उसमें आप कंडोम, लुब्रिकेंट जैसी चीजें रखें जिसकी आपको रात के वक्त जरूरत लग सकती है। ऐसा करने से आपको ढूंढने में वक्त भी नहीं लगेगा और मूड भी बना रहेगा।