एक लड़का मुझे भरोसे में ले कर काफी समय से सैक्स कर रहा था. मैं उस के चंगुल में फंस चुकी हूं

445
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,18 Plus, पाठकों की समस्याएं

सवाल

मैं 22 साल की युवती हूं. 2 महीने पहले तक मेरा एक लड़के से अफेयर था. वह भरोसे में ले कर काफी समय से मुझ से सैक्स कर रहा था, लेकिन उस से जब शादी की बात करती तो वह टाल जाता. अब मैं ने उस से नाता तोड़ लिया है तो कहता है कि मैं मर जाऊंगा और तुम्हें इस का जिम्मेदार बताऊंगा. तुम किसी और से शादी करोगी तो उसे भी इस रिश्ते के बारे में बता दूंगा. दरअसल, वह ऐसा शख्स था जो भोलीभाली युवतियों को अपने मोहपाश में फंसा कर ब्लैकमेल करता है, मैं उस के चंगुल में फंस चुकी हूं. यह सुझाएं कि इस दुविधा से कैसे निकलूं? मेरे पति को शादी के बाद कहीं मेरे सैक्स संबंध का पता तो नहीं चल जाएगा?

जवाब

आप बिलकुल न घबराएं. शादी के बाद आप के पति को आप के सैक्स संबंध के बारे में बिलकुल भी पता नहीं चलेगा जब तक कि आप खुद न बताएं. रही उस ब्लैकमेलर की बात तो जान लें कि निस्वार्थ प्रेम की आड़ में भोलीभाली युवतियों को अपने जाल में फंसा कर ऐसे युवक सिर्फ अपना फायदा देखते हैं जबकि युवतियां अपना सर्वस्व लुटा बैठती हैं.

आप बोल्ड हैं जो आप ने ऐसा कदम उठाया. आगे भी जागरूक रहें. अगर वह ब्लैकमेल करे तो अपने पति व घर वालों को कौन्फिडैंस में ले कर अपनी प्रेम व ब्रेकअप की बात बताएं. फिर पुलिस में भी कंप्लैंट कर सकती हैं. बस, घबराइए नहीं.

 

अगर आप भी इस समस्या पर अपने सुझाव देना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में जाकर कमेंट करें और अपनी राय हमारे पाठकों तक पहुंचाएं.