इस वैश्यालय में मुफ्त में बनाए जाते हैं सम्बन्ध लेकिन….

0
287
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,why women cry in first time,18 Plus,18plus news,Khabre Zara Hat Ke

आमतौर पर सभी वैश्यालयों में लोग पैसे देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाते हैं लेकिन हम आज आपको एक ऐसे वैश्यालय के बारे में बता रहे हैं जहां पर मुफ्त में शारीरिक सम्बन्ध बनाए जाते थे. जी हां…. सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. लेकिन इस जिस वैश्यालय के बारे में हम आपको बता रहे हैं वहां पर मुफ्त में सम्बन्ध बनाने के लिए एक शर्त माननी पड़ती थी.

इस वैश्यालय में ग्राहकों की लम्बी कतार लगी ही रहती थी और यहां की वैश्याएं भी मुफ्त में सम्बन्ध बनाने को तैयार हो जाती थी. लेकिन ऐसा क्यों? ये सवाल आपके दिमाग में भी आ ही रहा होगा. इस दुनिया में 15 ऐसे देश है जहां पर जिस्मफरोशी को कानूनी मान्यता दी गई है. लेकिन इस देश में जिस्मफरोशी अपराध है वहां पर भी जोरो-शोरो से ये धंधा चल रहा था. ऐसा ही एक देश है चेक गणराज्य. यहां की राजधानी प्राग में एक ऐसा वैश्यालय है जो अब दुनियाभर में मशहूर हो चुका है. इस वैश्यालय में हर रात ही वैश्याओं की बोली लगती है और वो भी बिलकुल मुफ्त में.

सेक्स करने पर इसलिए रोती हैं महिलाएं..

इस वैश्यालय का नाम है बिग सिस्टर. ये साल 2010 में तो बंद हो चुका है लेकिन अब तक चर्चाओं में बना हुआ है. दरअसल यहां पर बिना पैसा लिए ही मुफ्त में सम्बन्ध बनाए जाते थे लेकिन एक शर्त पूरी करने पर. ग्राहक को कमरे में भेजने से पहले उनके साथ एक डील की जाती थी कि जब वो यहां सम्बन्ध बनाएंगे तो उसे कैमरे में रिकॉर्ड किया जाएगा. इसके बाद उनका जो सेक्स टेप है उसे बेचकर पैसा कमाए जाते था. हैरानी वाली बात तो ये है कि ग्राहक और वैश्या का ना सिर्फ वीडियो बनाया जाता था बल्कि उन्हें बेड पर एक फ़ोन भी रखा जाता था जिसके द्वारा उन्हें बेहतर करने के निर्देश दिए जाते थे. कई लोगों ने इस वैश्यालय का विरोध किया और फिर ये बंद हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here