आखिर मर्दों को क्यों पसंद होती हैं कुवारी लडकियां? ये हैं कारण

389
आखिर मर्दों को क्यों पसंद होती हैं कुवारी लडकियां?,why men in relationship with virgin girl,why men date virgin girl after marriage,kunvari ladkiyon ke sath date kyo karte hain men,admiyon ko kunvari ladkiyan kyo pasand hoti hain

कई बार मर्दों की शिकायत होती हैं कि हमें औरतों के साथ मजा नहीं आता . कुंवारी लड़की (Virgin Girl ) की तलाश में मन दूर रहता हैं. कई बार अपने भी देखा होगा कि आपका पति जल्दी थक जाता हैं और आपको बिस्तर पर पूरा समय नहीं दे पाता जिसकी वजह वो आपको ही दोषी ठहराता हैं.

मर्दों का मानना हैं कि उनको शादी के बाद औरत में मजा नहीं आता. बच्चे होने के बाद मर्द औरत से दूर दूर रहते हैं जिसकी वजह से हम औरते संतुस्ट नहीं हो पाती और हमारी सेक्स लाइफ बोर हो जाती हैं.

एक अध्यन में पाया गया हैं कि मर्दों को कुंवारी लड़कियां (Virgin Girl ) अधिक पसंद होती हैं उसका मुख्य कारण हैं कि मर्द अपनी औरत को संतुष्ट नहीं कर पाता हैं जिसकी वजह से वह कुवारी लड़कियों की तरफ आकर्षित होता हैं. उसे कुवारी और नयी लड़कियां अधिक पसंद आने लगती हैं क्योकि उसे पाता होता हैं कि कुंवारी लड़की (Virgin Girl) को मर्द संतुष्ट कर सकते हैं लेकिन औरत को नहीं.

 

अधिकतर मर्द यही सोचते हैं. यह एक मनोविज्ञानिक कारण भी हैं. क्योकि जब लड़कों की शादी होती हैं तब वे अपनी पत्नियों के साथ खूब सेक्स लाइफ एन्जॉय करते हैं लेकिन शादी के 2 , 4 साल बाद ही पत्नियों से बोर हो जाते हैं. 90 % केसों में पाया गया हैं कि शादी के कुछ साल बाद मर्द कुंवारी लडकियों से अफेयर करने की चाह रखते हैं जिसके बाद वे कम उम्र की लडकियों की तरफ आकर्षित होते हैं.

अवश्य पढ़ें, हम संभोग यानि सेक्स क्यों करते हैं?

कई औरतों की ये शिकायत रही हैं कि शादी के कुछ समय बाद ही उनके पतियों का अफेयर दूसरी लडकियों से होता हैं और ज्यादातर केसों में लड़कियां कुवारी होती हैं. तो इस बात से यह स्पष्ट हो जाता हैं कि मर्दों को कुंवारी लड़कियां पसंद होती हैं.

 

एक अध्यन में यह भी पाया गया हैं कि शादी के बाद यह 30 की उम्र पार होने पर महिलाओं में सेक्स की इच्छा शक्ति 10 गुना तक बढ़ जाती हैं जहाँ शादी से पहले सेक्स उनके लिए मजेदार टॉपिक नहीं होता वही 30 की उम्र पार करने पर महिला ज्यादा कामुक हो जाती हैं. इसी कारण मर्द औरत को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं और कुंवारी लडकियों (Virgin Girl) की तरफ आकर्षित होते हैं ताकि अपनी मर्दानगी को वहां जज कर सके.