अपने पति को छोड़ गैर मर्द के साथ सोती हैं यहां की महिलाएं

0
388
indonesia bali,weird rituals,women live unknown person,women share bed,indonesia,jara hat ke,aajtaklives news,aajtak live news

आपको बता दें, इंडोनेशिया के बाली द्वीप पर हर साल एक परम्परा निभाई जाती है उस परम्परा का नाम है पॉन. वैसे तो कई सारी परंपरा निभाई जाती है दुनिया में जिनके बारे में हम जानते भी नहीं होंगे. वैसे ही इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं एक और ऐसी ही अजीब प्रथा. कह सकते हैं ये सब उनके आम बात है लेकिन हमारे लिए ये बहुत ही अजीब बात होती है. तो आपको बता दें, इस परम्परा के अनुसार महिलाए किसी भी अनजान पुरुष के साथ सम्बन्ध बनाती है और उनके साथ हमबिस्तर भी होती है.

यह परम्परा कई सालो से चलती आ रही है. ऐसा करने के पीछे एक वजह भी है. यहां लोगों का मानना है कि ऐसा करने से महिलाओ की मनचाही मुरादे पूरी हो जाती है. इसके आलावा ममहिलाएं जिस भी पुरुष के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती है वह पुरुष उस महिला को 10 डॉलर देता है. ये सुनकर तो आपको और भी हैरानी हुई होगी.

इसके अलावा ऐसा भी होता है की यहां कभी कभी इस परम्परा को निभाने वेश्याए भी पहुँच जाती है जिससे कई बार लोग यौन रोग का शिकार हो जाते है. वैसे तो यह एक त्यौहार के रूप में माना जाता है और इसे साल में सात बार मनाया जाता है. इस त्यौहार में यह नियम है की हर बार महिलाए नए नए साथी खोजती है. ऐसे में उनकी मुरादे पूरी होती है.

जानें, अच्छा संभोग कितनी देर का होना चाहिए?  


Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here