बहन कमरे में बॉयफ्रेंड संग मना रही थी रंगरलिया,भाई ने देखा तो कर दिया…

1132
aajtaklives breaking news

किसी फिल्म के सीन जैसा माहौल कानपुर में तब बना जब प्रेमी जोड़े के प्यार पर ग्रहण लगाने प्रेमिका का भाई आ पहुंचा।साथ में पकड़े जाने पर प्रेमिका के भाई ने फिल्मी अंदाज में अपनी बहन के ब्‍वॉयफ्रेंड की धुनाई कर डाली। मामला इतना बढ़ गया कि कहानी में पुलिस भी शामिल हो गई और थाने में जाकर इसे सुलझाया गया।
Advertisement





1) मामला बर्रा थाना क्षेत्र के आई ब्लाक का है|
aajtaklives breaking news
जहां आईटीआई की पढ़ाई कर रहे युवक का घर के पास ही रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग था। दोनों का बीते कुछ सालों से चोरी छिपे अफेयर चल रहा था। दोनों की मोबाइल से बातचीत भी होती थी।

2) सोमवार को युवक के घर पर कोई नहीं था।
aajtaklives breaking news
उसने प्रेमिका को फोन किया और अपने घर बुला लिया। मौका देख प्रेमिका भी उसके घर पहुंच गई। लेकिन इसकी जानकारी प्रेमिका के भाई को हो गई, बस फिर क्या था भाई अपने दर्जनों दोस्तों के साथ वहां जा पहुंचा। काफी देर तक गेट खटखटाने के बाद भी जब कोई बाहर नहीं आया तो गुस्साए भाई ने ईंट पत्थर बरसा कर घर की खिड़की तोड़ दी और दीवार गिरा दी।
Advertisement





3) घर की खिड़की तोड़ते ही प्रेमिका का भाई युवक को घसीटते हुए घर से बाहर लाया और उसकी जमकर धुनाई की।
aajtaklives news
अपनी बहन की भी जमकर पिटाई की। प्रेमिका के भाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी और मामला पुलिस के हवाले कर दिया।

4) प्रेमिका के भाई ने बर्रा थाने में युवक के खिलाफ रेप का प्रयास और छेड़छाड़ की तहरीर दी है।
प्रेमिका के भाई का कहना है कि युवक ने उसकी बहन को बहला फुसला कर घर पर बुलाया और उसके साथ जबदस्ती कर रहा था। जब बहन के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह युवक के घर जा पहुंचा और उसके चुंगल से अपनी बहन को छुड़ाया। वहीं युवक का कहना है कि मेरा दो साल से इस लड़की से अफेयर चल रहा हैl हम लोग बहुत अच्छे फ्रेंड है, अक्सर एक दूसरे से मुलाकात करते रहते हैं।

5) आज मेरे घर पर कोई नहीं था तो हम दोनों बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे।
aajtaklives news
जब लड़की के भाई ने गेट खटखटाया तो लड़की ने ही कहा था की दरवाजा मत खोलनाl लेकिन अब परिवार के दबाव में लड़की मुझ पर आरोप लगा रही है।बर्रा एस एसआई मान सिंह के मुताबिक यह प्रेम संबंधों का मामला प्रतीत हो रहा है। बहुत देर तक दोनों पक्षों में बातचीत हुई। उसके बाद युवती के परिजनों की तरफ से तहरीर मिली, उसी आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।