अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे नाराज है तो मनाएं इन आसान तरीकों से, फिर से हो जाएगी आपकी दीवानी

0
140
how to manipulate girl

गर्लफ्रेंड को मनाने के तरीके
किसी भी रिश्ते के लिए सबसे जरुरी चीज यह होती है कि दोनों के बीच भरोसा कायम रहे। जब किसी भी रिश्ते में भरोसे की कमी हो जाती है तो धीरे-धीरे लड़ाई शुरू हो जाती है और रिश्ता कुछ ही दिनों में टूटने के कगार पर आ जाता है। आज के इस आधुनिक युग में शायद ही कोई ऐसा लड़का होगा जिसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं होगी। हर किसी को जीवन में प्यार की जरुरत होती है। जब भी किसी लड़की से प्यार होता है तो लड़के के लिए वह सबसे खुबसूरत पल होता है।
Advertisement





how to manipulate girl
लेकिन कुछ ही दिनों बाद आपसी समझ ना होने की वजह से दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। यह स्थिति किसी भी रिश्ते के लिए बहुत खतरनाक होती है। लड़कियों की एक आदत होती है कि वह बहुत ज्यादा भावुक होती है और इसी वजह से वह किसी भी बात को लेकर बहुत जल्दी नाराज भी हो जाती हैं। अब ऐसे में एक बॉयफ्रेंड का फ़र्ज़ होता है कि वह अपने गर्लफ्रेंड को मनाये। लेकिन कुछ लड़कों को यह समझ में ही नहीं आता है कि एक लड़की को कैसे मनाया जाये।
how to manipulate girl
अगर आप भी उन्ही लोगों में से हैं, जिन्हें यह नहीं मालूम है कि गर्लफ्रेंड को कैसे मानना है तो चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है। आज हम आपकी इसी समस्या का हल लेकर आये हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं, जिसका इस्तेमाल करने आप आसानी से अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को मना सकते हैं।
Advertisement





रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए अपनाएं ये तरीके:
how to manipulate girl
*- अगर आपकी गर्लफ्रेंड बहुत ज्यादा गुस्से में है तो उस समय आपका कुछ समय के लिए चुप रहना ही ठीक होता है। गर्लफ्रेंड को मानते समय आपको धैर्य से काम लेने की जरुरत पड़ती है।
*- लड़की किसी भी बात से गुस्सा क्यों ना हो, लड़कों को इसे लेकर बहस नहीं करनी चाहिए, वरना बात बनने की बजे बिगड़ जाती है।
how to manipulate girl
*- आपकी गर्लफ्रेंड किस बात से नाराज है, पहले इसके बारे में पता करें। अगर वह नहीं बताती है तो किसी और तरह से उसे पता करने की कोशिश करें, क्योंकि बिना जाने आप उसके गुस्से को ठंढा नहीं कर सकते हैं।
*- अपनी गर्लफ्रेंड का गुस्सा शांत करने के लिए लड़कों को उसे प्यार-दुलार करने की जरुरत होती है। लड़की को इस बात का भरोसा दिलाने की भी जरुरत होती है कि आप उसके साथ हर समय खड़े रहेंगे।
Advertisement





how to manipulate girl
*- अपनी नाराज गर्लफ्रेंड की हर बात को गंभीरता से लेने की कोशिश करें और उसे यह जताएं कि आप उसकी परवाह करते हैं।
*- गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए उसे स्पेशल फील करवाएं। उसे बताएं कि वो आपके जीवन में कितनी मायने रखती है। इसके अलावा आप उसे कोई तोहफा भी दे सकती हैं।
how to manipulate girl
*- अपनी गलती होने पर लड़कों को तुरंत लड़की से माफ़ी मांग लेनी चाहिए। यह मनाने का सबसे अच्छा तरीका होता है। कई बार खुद की गलती ना होने पर भी माफ़ी मांग लें।
*- लड़की को ये बताएं कि वो आपके जीवन के लिए कितनी जरुरी है। उसके बिना आपका जीवन कुछ नहीं है। इससे उसे अच्छा लगेगा और उसका गुस्सा तुरंत दूर हो जायेगा।