16 साल की लड़की ने जूं भगाने के लिए ऐसी चीज से धोए बाल, हीटर छूते झुलस गई पूरी बॉडी

0
160
aajtaklives news, news in hindi, hindi news,khabre zara hatke,Girl hair bursts into flames after friend told her to wash with Petrol, KZHK,,Turkey - OMG News,ओ म जी न्यूज़,ओ म जी समाचार

लड़की के बाल में पड़ गई थीं जूं, दोस्तों से ली सलाह तो आफत में पड़ गई जान, हॉस्पिटल पहुंच गई लड़की

16 साल की लड़की ने जूं भगाने के लिए ऐसी चीज से धोए बाल, हीटर छूते झुलस गई पूरी बॉडी

इस्तांबुल. तुर्की में 16 साल की एक लड़की को अपनी दोस्त की सलाह मानना बहुत भारी पड़ गया। उसके सिर में जुंए पड़ गए थे। इनसे छुटकारा पाने के लिए उसने दोस्त की सलाह पर बालों को पेट्रोल से धो डाला। इसके बाद उसने गलती से पेट्रोल स्टोव को हाथ लगाया ही था कि उसके शरीर में आग में पकड़ ली, जिसमें वो बुरी तरह झुलस गई है।

जुंए भगाने पेट्रोल से धोया बाल
– घटना एर्जिन्कन प्रॉविन्स की है। पिता एरदाल ने बताया कि बेटी ने पेट्रोल हीटर से तेल निकालकर बाल साफ किए थे। इसी दौरान उसने गलती से हीटर को छू लिया और उसके शरीर में आग पकड़ ली।
– उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की खबर तब लगी, जब उन्होंने लड़की के बाथरूम में चिल्लाने की आवाज सुनी। जब वो पहुंचे तो उन्होंने बेटी को आग में लिपटा पाया।

यह भी पढ़ें :- रेप के बदले रेपिस्ट की बहन से रेप किया गया, वो…

– उसे बचाने की कोशिश में एरदाल ने तुरंत उसे तौलिए से लपेटा और फिर इमरजेंसी सर्विस को फोन किया, जिसके बाद उसे अतातुर्क यूनिवर्सिटी याकूतियए रिसर्च हॉस्पिटल पहुंचाया।
– पिता ने बताया कि जब वो आग में झुलसी बेटी के लेकर हॉस्पिटल पहुंचे थे तो उसके शरीर से खून निकल रहा था। उसकी हालत गंभीर थी और डॉक्टर को सर्जरी करनी पड़ी।

अब रिकवरी कर रही बेटी
– एरदाल के मुताबिक, इस वक्त बेटी हॉस्पिटल में रिकवरी कर रही है। वहीं, बेटी को बचाने में खुद उनका हाथ भी जख्मी हो गया था, जिसका वो इलाज करा रहे हैं।
– उन्होंने बताया कि बेटी के इलाज में काफी मोटी रकम खर्च हो रही है। इसके लिए उन्होंने दोस्तों और परिवार से आर्थिक मदद मांगी है और बेटी के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- ग्रेटर नोएडा : ‘प्रेमी’ ने शादी का झांसा देकर किया महिला…

यह भी पढ़ें :- मीरा राजपूत की ऐसी फोटो देखकर बेकाबू हुए पति शाहिद कपूर,…

यह भी पढ़ें :- हैवानियत की हदः पैर में जंजीर बंधी थी, रातभर रेंगकर सुबह…

यह भी पढ़ें :- शर्मनाक! ग्रेटर नोएडा के डीपीएस स्कूल में साढ़े 3 साल की…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें