स्कूली लड़कियों को बनाता है अपना सेक्स स्लेव, प्रेग्नेंट होने पर उतार देता है मौत के घाट

858
cruelity with girl

स्कूली लड़कियों को बनाता है अपना सेक्स स्लेव, प्रेग्नेंट होने पर उतार देता है मौत के घाट

उत्तरी कोरिया के सनकी तानाशाह किमजोंग के किस्से तो अपने जरूर सुने होंगे। ये एक ऐसा तानाशाह है जो कोरिया सहित पूरी दुनिया के लिए सरदर्दी का सवब बना हुआ है। आज हम आपको किम जोंग एक एक ऐसी शर्मनाक करतूत के बारे में बताने जा रहें है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। इस दिमागी रूप से विप्क्षिप्त तानशाह ने स्कूल की मासूम लड़कियों को भी अपना शिकार बनाने से नहीं छोड़ा। आलम ये है की कोरिया के लोग अब इस सनकी तानाशाह से नफरत करने लगे हैं।

यह भी पढ़ें :- सेक्स से पहले उसे महिला की वजाइना में लगा दिया जाता था

13 साल की मासूम स्कूली लड़कियों से करवाता है ये काम

किम जोंग को दुनिया में हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक तानाशाह मन जा रहा है। इसके पीछे कारण ये है की हिटलर जो भी करता था अपने देश वासियों के लिए करता था लेकिन किम जोंग एक ऐसा तानाशाह है जो अपने देश के लोगों को ही नुकसान पहुंचाता है। आपको जानकर हैरानी होगी की ये तानाशाह अपने देश की स्कूली लड़कियों को ही स्कूल से बाकायदा उठवा कर उन्हें सेक्स ट्रेनिंग के लिए भेजता है और उसका बाद उन्हें अपना सेक्स स्लेव बना लेता है।

किम जोंग द्वारा अगवा की गयी ये लडकियां दोबारा कभी अपने परिवार में वापिस नहीं जा पाती है इन्हें किम क्वीन के नाम से लोग पुकारते है। किम जोंग अबतक लगभग 2000 लड़कियों को अपना शिकार बना चूका है। इन मासूम लड़कियों को सेक्स ट्रेनिंग के बाद सीधे किम जोंग के आरामगाह में पंहुचा दिया जाता है जहाँ वो इन मासूमों को अपने हवस का शिकार बनाता है।

यह भी पढ़ें :- अपने आशिकों को यौन सम्बन्ध बनाने के बाद जिन्दा जलवा देती…

कैद से छूटी इस लड़की ने सुनाई हैवानियत की दास्तान

किम जोंग के कैद से छूटकर भागने वाली एक लड़की ने बताया है की जब वो 15 की थी तो एकदिन स्कूल में 2 आर्मी अफसर आये और जबरदस्ती मुझे उनके सात चलने को बोला। उनलोगों ने मेरे एकेडेमिक्स से लेकर फैमिली बैकग्राउंड भी चेक किया और मुझसे पुछा की क्या मेरा किसी के साथ कोई फिजिकल रिलेशन भी है, मेरे मना करना पर उनलोगों ने मेरा मेडिकल करवाया और मुझे 10 सालों के लिए किम जोंग का सेक्स स्लेव बना दिया।

कैद से छूटी इस लड़की ने बताया की किम जोंग लड़कियों को आर्मी ऑफिसरों के साथ भी सोने के लिए मजबूर करता है। किम जोंग का अड्डा समंदर में तैरता हुआ उसका महल है जहाँ सेक्सुअल प्लेसर के लिए लड़कियों को हमेशा तैयार रखा जाता है। अगर कोई लड़की किम जोंग के कैद में प्रेग्नेंट हो जाती है तो उसे गोली मार दी जाती है।

यह भी पढ़ें :- बांधकर बलात्कार किया और बोला- जल्द कबूल कर ले इस्लाम, वरना…

यह भी पढ़ें :- 11-12 साल की लड़कियों को हार्मोनल इंजेक्शन देकर सेक्स के लिए…

यह भी पढ़ें :- दोस्त की पत्नी को चाय में नशीला पदार्थ देकर बनाया अश्लील…

यह भी पढ़ें :- ISI से भागी 21 साल की लड़की ने बताया दर्द- ‘सेक्स गुलाम की तरह होता है इस्तेमाल’


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें