मॉडल्स के योनि के एसेंस से बनाई जा रही है बियर कंपनी का नाम है ‘द ऑर्डर ऑफ योनि’

162
vagine beer,essence of vagina,alchohol from vagina,beer from human body,gynaecologist,lactobacillus,beer from female body part,,poland,Khabre Zara Hat Ke

कंपनी की वेबसाइट orderyoni.com में इस बियर के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है।

पोलैंड .पोलैंड की एक कंपनी ने खूबसूरत मॉडल्स के बॉडी पार्ट्स से बियर तैयार की हैं और जल्द ही वो इसे मार्केट में बेचने की तैयारी में है। इस कंपनी ने बियर बनाने के लिए वजाइना के एसेंस का इस्तेमाल किया है। इस कंपनी का नाम है ‘द ऑर्डर ऑफ योनि’। बता दें कि योनि एक संस्कृत शब्द है। कंपनी के मुताबिक कस्टमर्स अपनी मनपसंद मॉडल्स के बॉडी पार्ट से बनी इस अनोखी बियर का मजा ले सकेंगे। बॉटल्स पर उनका नाम और बाकी जानकारी होंगी। ये बियर मॉडल्स के शरीर से बने लैकटिक एसिड के जरिए तैयार की जा रही हैं। वेबसाइट पर दी गई पूरी जानकारी…

– कंपनी की वेबसाइट orderyoni.com में इस बियर के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है। कस्टमर्स को अनोखा अनुभव देने का दावा करते हुए लिखा गया है, इसे पीते है आप अपनी मनपसंद मॉडल को महसूस कर सकेंगे। इसका हर एक घूंट आपको अलग अनुभव देगा। दुनिया में कहीं भी इस तरह की बियर आपको नहीं मिलेगी।

ऐसे बनाते हैं बियर
– आगे लिखा गया कि इस बियर में महिला की खूबसूरती का पूरा निचोड़ है। इसे बनाने में काफी मेहनत लगती है। इसे माक्रोबायोलॉजी तकनीक के जरिए बनाया जाता है। हम वजाइना से लैकटिक एसिड बैक्टीरिया तैयार करते हैं। लैक्टोबेसिलस (lactobacillus) नामक ये बैक्टीरिया शुगर को एसिड में कन्वर्ट करता है। इन बैक्टीरिया को फिर बियर बनाने की प्रोसेस के बीच इस्तेमाल किया जाता है।

ली जाती है स्त्री रोग विशेषज्ञ की मदद
– कंपनी के ओनर वोजटेक मन ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा, कि इस बियर को बनाने में एक स्त्री रोग विशेषज्ञ (gynaecologist) की मदद भी ली जाती है। ये मॉडल्स के बॉडी पार्ट से बैक्टीरिया लेते हैं और उसपर काम करते हैं। इस बियर के साथ गारंटी दी जाती हैं कि एक्सपेरिमेंट में शामिल मॉडल्स पूरी तरह स्वस्थ हैं। इस ऐक्सपेरिमेंट में पोलैंड की मॉडल पॉलिना और मोनिका शामिल हुई हैं।

आम बियर की तरह है स्वाद
– ये बियर 28 जुलाई को लॉन्च की गई है। इसे सबसे पहले चखने वाले कस्टमर ग्रजेगॉर्ज मजुस्की ने कहा, करीब 600 रु कीमत वाली ये बियर आम बियर की तरह ही स्वाद देती है। इसमें कुछ अनोखा नहीं है। लोगा उत्सुकता में इसे ट्राय जरूर करेंगे पर ये आम बियर की तरह टेबल पर अपनी जगह नहीं बना पाएगी।