महिला ने हफ्तों कुर्सी में बांधकर रखी थी बॉयफ्रेंड की लाश, कारण जानकर हर कोई हुआ हैरान

84
अमेरिका, मानसिक विक्षिप्त, मिशिगन, पुलिस, पुलिस जांच, America, mental neurotic, michigan, police, police investigation

महिला ने हफ्तों कुर्सी में बांधकर रखी थी बॉयफ्रेंड की लाश, कारण जानकर हर कोई हुआ हैरान

महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की लाश को केवल इसलिए छुपाकर रखा ताकि उसे बॉयफ्रेंड के घर से निकाला न जा सके. यही नहीं महिला बॉयफ्रेंड की मौत के बाद भी उसके एटीएम का इस्तेमाल करती रही.

किसी अपने के दुनिया से चले जाने का दर्द शायद ही शब्दों में बयां किया जा सके. कोई भी नहीं चाहता कि कभी भी उसके परिवार या मित्रों के साथ ऐसी कोई अनहोनी हो जिसके बाद वह उन्हें कभी देख ही न पाए. लेकिन दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो अपने फायदे के लिए भी किसी को खोना नहीं चाहते. अमेरिका में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की लाश को केवल इसलिए छुपाकर रखा ताकि उसे बॉयफ्रेंड के घर से निकाला न जा सके. यही नहीं महिला बॉयफ्रेंड की मौत के बाद भी उसके एटीएम का इस्तेमाल करती रही.

ये मामला यूएस के मिशिगन शहर का है. इस शहर में रहने वाली 49 साल की महिला ने अपने 61 साल के बॉयफ्रेंड की लाश को घर के अंदर कुर्सी से बांधकर रखा था. मृतक के परिवार वालों ने जब उसे फोन किया तो उसका फोन नहीं उठा. कुछ दिन बाद मृतक के घरवाले उसे देखने के लिए घर आ पहुंचे. वहां पहुंचने पर उन्हें कुर्सी से बंधी उसी लाश मिली. पुलिस ने जांच में पाया कि आदमी की मौत हफ्तेभर पहले ही हो गई थी.

यह भी पढ़ें :- श्रीसंथ कॉल गर्ल के साथ पकड़े गए और उनके कमरे से…

परिवार वालों ने बताया कि जब वह घर के अंदर घुसे तो कमरे से काफी बदबू आ रही थी. असके बाद जब कमरे में रखी कुर्सी में बैठे शख्स की पड़ताल की गई तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी थी और उसका शरीर पूरी तरह से सड़ चुका था. पुलिस ने इस मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि उसका बॉयफ्रेंड हफ्तों पहले ही मर चुका है और वो उसके बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल अभी तक कर रही है. पुलिस के मुताबिक महिला अपने बॉयफ्रेंड का घर नहीं छोड़ना चाहती थी. उसे लगा कि अगर उसने अपने बॉयफ्रेंड के मरने की खबर बताई तो उसके परिवार वाले उसे घर से निकाल देंगे. पुलिस का मनना है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है.

यह भी पढ़ें :- भीषण हादसे से जिंदा बचा एक शख्स, खुद बताया कैसे बची…

यह भी पढ़ें :- 5 दोस्तों ने लड़की को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक और उतार दिए उसके कपड़ें


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें