पति की ही आधी लाश खा गई थी पत्नी, बदबू आई तो सड़क पर फेंक गई

131
woman dumped dead husband half-eaten body near children park in russia,russia,russia yekaterinburg

याकेतरिनबर्ग.रूस में एक बुजुर्ग महिला अपने पति की मौत के बाद से सवालों में घेरे में है। महिला का पति पिछले तीन हफ्तों से किसी को दिखाई नहीं दिया था। इसके बाद महिला को पार्क के पास पति की लाश फेंकते देखा गया, जिसमें शरीर का कई हिस्सा गायब था। आस-पास के लोगों ने बताया कि महिला ने उन्हें बताया कि वो अपने पति की आधी लाश खा गई, लेकिन जब लाश से बहुत बदबू आने लगी तो वो इसे सड़क पर फेंक गई।

सही जगह ठिकाने नहीं लगा पाई लाश

– यह घटना याकेतरिनबर्ग की है, जहां लीडिया नाम की महिला अपने पति के आधी-अधूरी डेडबॉडी पार्क के पास सड़क पर छोड़कर चली गई, जहां बच्चे खेल रहे थे।

– उस वक्त पार्क में मौजूद ल्यूडमिला त्रोशकोवा ने बताया वो एक कंबल में लपेटकर लाश को घर से बाहर लेकर आई और उसे ठिकाने लगाने का कोशिश कर रही थी।
– उन्होंने बताया कि महिला का प्लान कामयाब नहीं रहा क्योंकि डेडबॉडी का एक हिस्सा कार में फंस गया और वो गिर गई। ऐसे में वो डेडबॉडी को वहीं छोड़कर चली गईं, जहां वो गिरी थी।
– पार्क में मौजूद पोल्या नाचेएवा ने भी बताया कि महिला ने अपने पति की क्षत-विक्षत लाश बच्चों के प्लेग्राउंड के पास ही छोड़ दी और वहां से चली गई।

इंसानी मांस खाने के सबूत
– घटनास्थल का दौरा करने वाले पुलिस अफसर ने बताया कि इस बात के सबूत मिले हैं कि महिला ने अपने पति व्लादिमीर की लाश का कुछ हिस्सा खाया है। हालांकि, इसी वजह साफ नहीं है।
– बता दें, व्दालिमीर को आखिरी बार जिंदा हालत में तीन हफ्ते पहले देखा गया था। डिटेक्टिव्स का कहना है कि व्दालिमीर के मर्डर के कोई भी सबूत हाथ नहीं लगे हैं।
– पुलिस स्पोक्सपर्सन येवगेनी क्रूकोव का कहना है कि व्लादिमीर के अवशेषों की शुरुआती जांच से भी साफ हो गया है कि उसकी मौत प्राकृतिक है।