दुनिया का सबसे पॉपुलर स्पर्म डोनर, एक खास वजह से दुनिया में है इसकी डिमांड

99
aajtaklives news, news in hindi, hindi news,khabre zara hatke, shocking news, strange news, bizarre news, most popular sperm donor of world says parents are nervous to use him because ‘kids’ could end ending up having an accidental incestuous relationship,Los Angeles, US

हर महीने 5 महिलाओं को प्रेग्नेंट कर देता है ये लड़का, लेकिन इस खासियत की वजह से अब डरने लगे हैं उसके क्लाइंट्स

लॉस एंजिलिस. अमेरिका में रहने वाले 27 साल के केल गॉर्डी को दुनिया का सबसे पॉपुलर स्पर्म डोनर माना जाता है। वो हर महीने में करीब पांच महिलाओं को प्रेग्नेंट करता है। लेकिन अब उसकी इसी खासियत की वजह से लोग डरने लगे हैं। लोगों को इस बात का डर सता रहा है कि उनके होने वाले बच्चे बड़े होने के बाद अनैतिक संबंधों में ना पड़ जाएं, क्योंकि उनका पिता तो एक ही होगा। जिसके बाद उनकी इसी चिंता को कम करने के लिए गार्डी ने एक ऑनलाइन पेरेंटल सर्विस शुरू कर दी है। जिसके जरिए लोगों को ज्यादा से ज्यादा जानकारी मिल सकती है।

लोगों का डर दूर करने के लिए केल ने निकाल लिया आइडिया…

– चार साल से स्पर्म डोनर का काम कर रहे केल गार्डी का कहना है कि वो पेरेंट्स की चिंताओं से वाकिफ है और वो खुद नहीं चाहता कि उसके बच्चे बड़े होने के बाद एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आएं।
– केल ने एक मैगजीन को बताया कि हाल ही में एक ऐसी महिला उसके पास आई थी, जो उसकी मदद लेकर ही मां बनी है। उसे इस बात की चिंता थी कि उसकी एक नजदीकी दोस्त भी उसकी (केल की) सेवाओं का उपयोग करने वाली है। उसने केल से उसकी मदद नहीं करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें : कुत्तों के साथ संबंध बनाने को किया मजबूर, बात नहीं मानी तो छैनी-हथौड़े से तोड़ डाले दांत

– महिला का कहना था कि हम दोनों आसपास ही रहते हैं, ऐसे में हमारे बच्चे बड़े होने के बाद एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ सकते हैं। ऐसे में जो रिलेशन बनेगा वो अनैतिक होगा। क्योंकि कहीं ना कहीं दोनों का असली पिता तो केल ही होगा।
– ऐसे लोगों के बारे में सोचकर केल ने इसका एक समाधान निकालते हुए एक फेसबुक ग्रुप बनाने की बात कही है। जहां उसकी सर्विसेस लेने वाले सभी पेरेंट्स मिलकर अपनी-अपनी चिंताएं शेयर कर सकते हैं। ताकि भविष्य में किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो।
– केल का कहना है कि मैंने मेरे सभी क्लाइंट्स को बता दिया है कि मेरी सर्विसेस लेने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे में मैं एक प्राइवेट फेसबुक ग्रुप बना रहा हूं, जहां मेरी मदद लेने वाली महिलाएं बच्चों के फोटोज और उनके बड़े होने पर उनके मिलने की चिंताओं को शेयर कर सकती हैं।’
– बता दें कि केल के पास हर दिन स्पर्म डोनेट की दर्जनों रिक्वेस्ट आती हैं। उसे पहली बार स्पर्म डोनेट करने का आइडिया 20 साल की उम्र में आया था। क्योंकि वो अपने रिलेशनशिप से बोर हो चुका था।

यह भी पढ़ें : कैंसर के पहले शरीर दे देता है ये संकेत, बिल्कुल न…

हर महीने आती है 100 लोगों की डिमांड

– गॉर्डी के मुताबिक, उसके पास हर महीने 100 से ज्यादा लोगों की डिमांड आती हैं। लेकिन वो दो से पांच की ही डिमांड पूरी करता है और वो ये काम बिल्कुल फ्री में करता है।
– वर्तमान में उसके क्लाइंट में 18 साल से लेकर 42 साल तक की महिलाएं हैं। उसका पहला क्लाइंट कपल था। उन्हें चार साल का और 14 महीने का बच्चा है। ये दोनों बच्चे गॉर्डी के ही हैं।
– उसने बताया कि वो सिंगल महिलाओं को अपना स्पर्म देता है। वो घर में सिरिंज के माध्यम से इंजेक्ट करती हैं। कई बार ये महिलाएं उससे सेक्स का फेवर भी मांगती है। जो वो पूरी करता है।
– गॉर्डी का कहना है कि अगर उसे कोई ब्रिटेन बुलाता है तो वहां भी अपनी सर्विस देने को तैयार हैं। बशर्तें वो उसके प्लेन टिकट का खर्चा उठाए। इसके अलावा वो नॉर्थ कोरिया से लेकर जंग के किसी भी मैदान में अपनी सर्विस देने को तैयार है।

यह भी पढ़ें : महिलाओं की नाभि में छिपा है सैक्स का गहरा रहस्य

यह भी पढ़ें : इस गाँव में इतने शर्मनाक तरीके से मनायी जाती है सुहागरात

यह भी पढ़ें : क्या आपने किया है कभी एनल संभोग ?

यह भी पढ़ें : अंधविश्वास के नाम पर तांत्रिक ने किया 120 महिलाओं से रेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें