जब भी संबंध बनाने की बात कहता था पति, तो हर बार कोई न कोई कारण बताकर मना कर देती थी पत्नी

306
Husband Writes Down Every Time His Wife Refused Him S-ex, Sends Her An Email After She Leaves For A Work Trip,Khabre Zara Hat Ke

खबर जरा हटके. बिजनेस टूर पर 10 दिनों के लिए शहर से बाहर जा रही एक महिला उस वक्त बेहद परेशान हो गई थी, जब घर से निकलने से थोड़ी देर बाद ही उसे अपने पति का एक ईमेल मिला। इस मेल में उसके हसबैंड ने एक MS Excel शीट भेजी थी, जिसमें कारणों सहित इस बात की डिटेलिंग थी कि महिला ने कब-कब उसे सेक्स करने से इनकार किया था। इस शीट को देखने के बाद परेशान महिला ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया।

कई दिनों से रख रहा था हर ‘ना’ का हिसाब-किताब…
– इंटरनेट की दुनिया में चार साल पहले एक महिला की शेयर की पोस्ट एकबार फिर वायरल हो रही है। इस पोस्ट में महिला ने अपनी पति के भेजे एक ईमेल के बारे में बताया था।
– पति का ये मेल महिला को तब मिला था जब वो 10 दिन के लिए बिजनेस ट्रिप पर बाहर जा रही थी। घर से कुछ दूर पहुंचते ही उसे ये मेल मिला था। जिसमें उसके हसबैंड ने तारीख समेत ये बताया था कि कब-कब उसने वाइफ से सेक्स करने के बारे में पूछा था और वाइफ ने कौन-कौन से कारण बताकर इनकार कर दिया था।
– हसबैंड की भेजी शीट के मुताबिक पिछले करीब तीन महीनों में उसने वाइफ से 27 बार गुजारिश की थी, इस दौरान वो केवल तीन बार ही मानी थी। बाकी 24 बार उसने अलग-अलग कारणों से सेक्स करने से इनकार कर दिया था।
– शख्स की भेजी शीट में तीन कॉलम बने हुए थे, जिसमें से पहले में तारीख, दूसरे सेक्स हुआ या नहीं और तीसरे में ना कहने पर बताई उसकी वजह लिखी हुई थी। इन कारणों में तबीयत खराब होने से लेकर टीवी देखने, थकान होने, ज्यादा शराब पीने, अगली सुबह जल्दी उठने, ज्यादा खाना खा लेने जैसी कई वजहें लिखी हुई थीं।

दो साल पहले ही हुई थी शादी
– शख्स की लिस्ट के मुताबिक कई बार वाइफ ने बिना कारण बताए भी सेक्स करने से इनकार कर दिया था। वाइफ के मुताबिक हसबैंड का इतना खराब, असामान्य और गुस्सैल रूप उसने कभी नहीं देखा था। इस मेल के मिलते ही महिला ने 3-4 बार हसबैंड को फोन लगाया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।
– इसके बाद जब वो अपने डेस्टिनेशन पर पहुंची तब भी उसने दो बार हसबैंड को कॉल किया लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर महिला ने टेक्स्ट मैसेज करते हुए बात करने की जरूरत बताई और लिखा कि जब भी वक्त मिले मुझसे बात करना। लेकिन फिर भी पति ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।
– 26 साल की महिला ने अपनी पोस्ट में बताया कि वो पिछले 5 साल से अपने पार्टनर के साथ है और दो साल पहले ही उनकी शादी हुई है। इस कपल का कोई बच्चा नहीं था, और 5 महीने पहले ही इन्होंने नया घर खरीदा है।
– महिला ने लिखा, नया घर लेने की वजह से पिछले कई महीनों से वो काफी बिजी चल रही थी। ऐसे में सेक्स के लिए टाइम निकाल पाना बेहद मुश्किल हो रहा था।  महिला के मुताबिक घर का सारा काम करने के बाद कई बार उसकी बात मानना मुश्किल था, इसका मतलब ये नहीं था कि ये हमेशा चलता। ये केवल तात्कालिक समस्या थी, जो बातचीत के जरिए सुलझाई जा सकती थी।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें