अजीब डिमांड, कहा शादी के बाद सुहागरात के भी फोटो-वीडियो लें

253
photographer offered 2 lak rupees to capture in timate moments of couple after wedding couple offer £2,000,,uk

ब्रिटेन .लोग शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते, पर ब्रिटेन के एक कपल ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए सारी हदें पार कर दीं। bark.com के मुताबिक यहां एक कपल ने वेडिंग फोटोग्राफर के लिए ऐड दिया था। उन्हें एक ऐसे फोटोग्राफर की तलाश थी, जो शादी के बाद उनकी सुहागरात को भी फिल्माए। ये कपल अपनी पहली रात को यादगार बनाना चाहता था, लेकिन कोई भी फोटोग्राफर ये काम करने तैयार नहीं हो रहा था।

फिर दिया 2 लाख का ऑफर…

ये ऐड बिना किसी नाम के bark.com पर दी गई थी। इसमें लिखा था, मैं और मेरे मंगेतर ने हाल ही मेें सगाई की है और हम कुछ महीने बाद शादी करने जा रहे हैं। हमने ज्यादातर चीजों की तैयारी कर ली है पर कुछ चीजें हैं, जो बाकी हैं। कुछ बहुत अलग हैं और हमें उन्हीं चीजों की तैयार करनी है।

– पोस्ट में आगे लिखा था, कि कैसे ये दोनों अपनी पहली रात को फोटो और वीडियो में कैद करना चाहते हैं। इसमें आगे ये भी लिखा था कि उन्होंने पहले भी एक वीडियोग्राफर से इस बारे में बात की पर उसने इंकार कर दिया। पोस्ट में साफ किया गया कि कैप्चर किए जाने वाला मोमेंट सिर्फ उस कपल के देखने के लिए ही होगा।

– आगे लिखा गया, हमें पता है ये बेहद अजीब है लेकिन हम इसके लिए 2 हजार पाउंड (करीब 2 लाख रु) तक खर्च करने के लिए तैयार हैं। हमारी शादी सितंबर में होगी और जो भी ये काम करना चाहेगा हम उसे आगे की डीटेल्स पर्सनली दे देंगे।

सिर्फ दो घंटे के 2 लाख रु

– पोस्ट यही खत्म नहीं होती। अागे लिखा होता है कि आपका काम रात 1 बजे शुरू होगा और 3 बजे तक आपको फ्री कर दिया जाएगा। आपको सिर्फ 2 घंटे के लिए 2 लाख रु अतिरिक्त दिए जाएंगे। आगे लिखा था, हमें मालूम है ये बहुत मुश्किल होगा पर प्लीज हमारी मदद करें। वहीं bark.com साइट के ओनर ने इस पोस्ट को देखकर कहा, मैंने अपनी जिंदगी में कभी ऐसी डिमांड नहीं देखी। ये बेहद अजीब है। हम देखेंगे क्या उन्हें सचमुच कोई फोटोग्राफर मिलता है या नहीं।