रेप में नाकाम होने पर देवर ने केरोसिन छिड़ककर भाभी को लगाई आग

286
woman set on fire after failed rape attempt in up,Pilibhit,Rape attempt,Woman set on fire,रेप की कोशिश, क्राइम न्यूज, यूपी न्यूज, यूपी न्यूज इन हिन्दी,भाभी से रेप की कोशिश, रेप की कोशिश में नाकाम होने पर जिंदा जलाया

रेप में नाकाम होने पर देवर ने केरोसिन छिड़ककर भाभी को लगाई आग

रेप के प्रयास में नाकाम होने के बाद एक महिला को आग के हवाले करने से जुड़े मामले में एक 25 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीफीत में रेप के प्रयास में नाकाम होने के बाद एक महिला को आग के हवाले करने से जुड़े मामले में एक 25 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने रविवार को हरकिशनपुर गांव के एक निवासी के खिलाफ अपने बड़े भाई की पत्नी की हत्या करने के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया है. यह घटना 11 जून की है, लेकिन चूंकि महिला गंभीर रूप से घायल थी, इस वजह से वह अपना बयान दर्ज नहीं करा पाई थी, इसलिए अपराध के दो महीने बाद मामला दर्ज किया गया. पुलिस के अनुसार, महिला ने बयान दिया कि रेप का प्रयास करने के बाद असफल होने पर उसके देवर ने उस पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी.

यह भी पढ़ें : – Pehlu Khan Case: पहलू खान केस में कोर्ट के फैसले से भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- शर्मनाक…अंधकार युग




80 प्रतिशत से अधिक जख्मी महिला का बरेली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़िता के भाई ने बताया, ‘मेरी बहन की हालत में सुधार हो रहा है. जलने के बाद पहली बार उसने घटना के बारे में हमें बताया.’ हफीजगंज शहर निवासी पीड़िता के भाई ने नेउरिया पुलिस स्टेशन में दी गई अपनी लिखित शिकायत में कहा, ‘मई 2016 में उसकी शादी के बाद से ही मेरी बहन अपने देवर के इरादों से आशंकित थी और जब उसने अपने पति को इस बारे में बताया तो उसने उसे ही डांटकर चुप करा दिया.

यह भी पढ़ें : – बिस्तर पर बेटे के इस काम से नाराज होकर सौतेली माँ ने प्राइवेट पार्ट पर डाला खौलता तेल



पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया कि रेप में नाकाम होने पर उसके देवर ने अपने परिवार के सदस्यों के सहयोग से मेरी बहन पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी.’ नेउरिया पुलिस स्टेशन के एसएचओ बिरजा राम ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:- 3 महीने पहले दुल्हन बनकर आई बहू से 2 बार रेप, गृहप्रवेश करते ही…..

यह भी पढ़ें :-मेरे बौयफ्रैंड ने मेरे साथ जबरन संबंध बनाए. मैं चिंतित हूं…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें