बिहारः जीजा ने साली से किया दुष्कर्म, फिर जिंदा जलाकर कर दी हत्या

37
rape with sister in law in bihar,rape with sister in law,भागलपुर, Bhagalpur, Murder, Rape, Crime, Crime News, Bihar,crime news in hindi

बिहारः जीजा ने साली से किया दुष्कर्म, फिर जिंदा जलाकर कर दी हत्या

भागलपुर में जीजा ने साली के साथ दुष्कर्म किया और फिर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी.

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले के शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक गांव में एक व्यक्ति ने 21 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : – एक गलत संगत से बर्बाद हो गई 8वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की LIFE

मृतका रिश्ते में आरोपी की साली लगती थी. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस के मुताबिक, किशोरी दो दिन पूर्व अपने परिजनों के साथ आरोपी के घर बुद्घचक थाना क्षेत्र के गोघट गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. बुधवार को जब किशोरी अपने गांव लौटी तो उसके जीजा का भाई पप्पू साहनी भी साथ आया था.

यह भी पढ़ें : – शर्मनाक घटना : संसद हमले में शहीद की बेटी से दुष्कर्म

इस बीच, किशोरी के परिजन खेती-बाड़ी के काम से घर से बाहर चले गए. आरोप है कि घर में किशोरी को अकेली देख उसके जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और लड़की ने जब इसकी जानकारी सबको देने की धमकी दी, तो उसने लड़की के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी.

इस बीच, लड़की की चीख-पुकार सुनकर और धुआं उठता देख आसपास के ग्रामीण दौड़कर आए और आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई. किशोरी को गंभीर स्थिति में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : – रोते हुए बेटी बोली- पापा बहुत गंदे हैं वो रात को रोज मेरे कमरे में आ जाते हैं

शिवनारायणपुर थाना के सहायक प्रभारी राजकुमार प्रसाद ने बताया कि किशोरी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें :-  16 साल की किशोरी से पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार,…

यह भी पढ़ें :-  शव को देख बार-बार बेसुध हो रही थी पत्नी, होश में…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें