9 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या, नाले में मिला शव; 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

27
rape with 9 year old girl in bhopal,mp news eight year old girl dead body found in drain in bhopal - देश न्यूज़,देश समाचार,crime news,crime news in bhopal

9 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या, नाले में मिला शव; 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

शनिवार रात 8 बजे बच्ची घर के पास स्थित दुकान पर सामान लेने गई थी

भोपालयहां के कमला नगर इलाके में रविवार को 9 साल की बच्ची का शव नाले में मिला। शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद बच्ची का गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है। बच्ची शनिवार रात घर के करीब से लापता हुई थी। एक एएसआई, एक हवलदार और चार सिपाहियों को निलंबित किया गया है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचीं।

प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन के मुताबिक- एक संदिग्ध आरोपी की पहचान की गई है। वह पीड़ित परिवार के घर के पास ही रहता है। उसके परिवार के सदस्यों को हिरासत में लिया गया। पुलिस को आरोपी की लोकेशन पता चली है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बच्ची की खोज में पुलिस की 20 टीम लगाई गई थीं। लेकिन अफसोस है कि हम बच्ची को बचा नहीं पाए। घटना की सूचना मिलने पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि पुलिस अगर सही तरीके से काम करती तो बच्ची की जान बचाई जा सकती थी।

यह भी पढ़ें : – भाई 16 साल की लड़की का रेप कर रहा था और बहन विडियो बना रही थी

पुलिस ने केस दर्ज करने से मना कर दिया

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, मंडवा बस्ती के पास रहने वाली बच्ची रात करीब 8 बजे घर के पास दुकान पर सामान लेने गई थी। जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजन ने तलाश शुरू की। काफी देर तक बच्ची के नहीं मिलने पर परिजन थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज करने से मना कर दिया। इलाके के पार्षद को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस को फोन कर बच्ची की तलाश तुरंत शुरू करने के लिए कहा।

एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि बच्ची के लापता होने की शिकायत के बाद भी त्वरित कार्रवाई न करने पर पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। उन्होंने बताया कि विशेषज्ञों से जांच करवाई जा रही है। परिजन और आसपास के लोगों से पूछताछ की जारी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : – मौत का बदला लेने के लिए दुल्हन को भी मार दी गोली

यह भी पढ़ें : – अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती सुपरस्टार कमल हासन की बेटी की फोटोज Leak


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें