खौफनाक, 19 वर्षीय लड़की की हत्या कर गर्भ से निकाला बच्चा

249
pregnenet girl murdered in america for child,pregnenet girl murdered in america,Pregnant girl, murder, America, pregnant, newborn baby गर्भवती लड़की, हत्या, अमेरिका, गर्भवती, नवजात बच्‍चा

खौफनाक, 19 वर्षीय लड़की की हत्या कर गर्भ से निकाला बच्चा

शिकागो। अमेरिका के शिकागो में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन लोगों पर एक गर्भवती लड़की की हत्या का आरोप लगाया है जिसकी मौत के बाद उसके गर्भ से उसका अजन्मा बच्चा निकाल लिया गया।
पुलिस ने बताया कि मार्लेना ओचाओ लोपेज (19) को 23 अप्रैल को एक परिचित के घर इस वादे से बुलाया गया कि उसे बच्चे के काम आने वाला सामान मुफ्त में दिए जाएगा लेकिन वहां पहुंचने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसके बच्चे को गर्भ से निकाल लिया गया।

यह भी पढ़ें : – लड़कों ने लड़की को घेरकर छेड़ा, पीड़िता कहती रही- भैया छोड़ दो

क्लारिसा फिग्युरोआ (46) और उसकी बेटी डेसीरी (24) पर फर्स्ट डिग्री हत्या का आरोप लगाया गया है। फिग्युरोआ के प्रेमी पिओट्र बोबाक (40) पर पुलिस ने हत्या की बात छिपाने का आरोप लगाया है। शिकागो पुलिस प्रमुख एडी जॉनसन ने अपराध को जघन्य और बेहद व्यथित करने वाला बताया।

जॉनसन ने कहा, मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि इस समय परिवार पर क्या बीत रही होगी। इस समय उनके घर में खुशियां मनाई जानी चाहिए थीं लेकिन इसके बजाय वे मां और संभवत: बच्चे के जाने का शोक मना रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – सुहागरात को दूल्हे ने उठाना चाहा घूंघट, दुल्हन ने कहा….

ओचाओ लोपेज को आखिरी बार जिस समय देखा गया उसके चार घंटे के भीतर फिग्युरोआ ने आपात सेवाओं को फोन करते हुए दावा किया कि उसने एक बच्चे को जन्म दिया है, जो सांस नहीं ले रहा है। नवजात को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बच्चे की चिकित्सीय स्थिति के बारे में बताने से इनकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि लापता लोपेज के मामले में अहम मोड़ तब आया जब उन्हें फिग्युरोआ के साथ सात मई को फेसबुक पर उसकी बातचीत का पता चला।

यह भी पढ़ें : – दो साल बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, देहव्यापार के लिए मना किया तो

पुलिस ने कथित रूप से मंगलवार की रात को फिग्युरोआ के घर की तलाशी लेने के दौरान कूड़े के डिब्बे में लोपेज का शव पाया, जिसे वहां छुपाकर रखा गया था। डीएनए जांच में यह साबित हो गया कि बच्चा ओचाओ लोपेज का है जिसके बाद पुलिस ने तलाशी वारंट निकलवाया।

यह भी पढ़ें :- रेप में हुआ नाकाम तो प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें