साला-बहनोई चलाते थे सेक्स रैकेट भतीजी का भी कर दिया था सौदा

154
new reveal in sex racket in bhagalpur

साला-बहनोई चलाते थे सेक्स रैकेट भतीजी का भी कर दिया था सौदा

शादी टूटी तो लड़की को फंसा कर धंधा करवाया, पैसों को लेकर साला-बहनोई में विवाद के कारण रैकेट का हुआ भंडाफोड़

भागलपुर. जीरोमाइल के ज्योति विहार कॉलोनी में चलने वाले सेक्स रैकेट के मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। पूर्णिया से गिरफ्तार धंधेबाज टिंकू मंडल ने पूछताछ में पुलिस को जानकारी दी है कि मिथिलेश मंडल और उसका साला पम्पो उर्फ प्रमोद मिलकर सेक्स रैकेट चलाते थे। देह-व्यापार से आने वाले पैसे में हिस्सेदारी को लेकर साला-बहनोई में विवाद हो गया। दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। इसके बाद पम्पो एक लड़की को लेकर फरार हो गया तो रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

देह-व्यापार में धंधेबाजों ने अपनी ममेरी बहन का भी सौदा कर दिया था, जो बाद में भाग कर पूर्णिया पहुंच गई थी। टिंकू ने बताया कि मिथिलेश उसका ममेरा भाई है। इस कारण अक्सर उसके घर डढ़ेवा आता था। वहीं उसने प्रलोभन देकर तीन लड़कियों को जाल में फंसाया और उन्हें लेकर फरार हो गया। टिंकू का दावा है कि मिथिलेश की इस हरकत की जानकारी उसे बाद में मिली है। जबकि चंगुल से भागी एक लड़की का कहना है कि टिंकू ने ही उसका अपहरण किया था और 30 हजार में मिथिलेश के हाथ बेच दिया था।

यह भी पढ़ें : – एक लड़की से 3 ग्राहक करते थे दुष्कर्म, खिलाते थे गर्भ निरोधक गोलियां



टिंकू ने बताया कि उसके ममेरे भाई मिथिलेश ने दो शादी है। पहली पत्नी गांव में है और उससे दो बच्चे हैं। जबकि दूसरी पत्नी को वह ज्योति विहार कॉलोनी में रखता था। दूसरी पत्नी उसकी साली गुड़िया है। ज्योति विहार कॉलोनी में कथित पत्नी के साथ मिलकर मिथिलेश सेक्स रैकेट चलाता था। कभी-कभी भागलपुर आने पर टिंकू भी ज्योति विहार कॉलोनी में मिथिलेश के घर रुकता था, जहां वह अय्याशी करता था और जाने के समय मिथिलेश उसे कुछ पैसे भी देता था।

शादी टूटी तो लड़की को फंसा कर धंधा करवाया
टिंकू ने बताया कि भवानीपुर इलाके से भगाई गई तीन लड़कियों में एक शादीशुदा थी। अधेड़ पति के कारण शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और पति-पत्नी में विवाद हो गया। लड़की के परिजनों ने अधेड़ पति के साथ मारपीट कर दिया था। शादी टूट गई थी। मिथिलेश ने उक्त लड़की को जाल में फंसाया और अगवा कर डेढ़ साल तक देह-व्यापार करवाया।

यह भी पढ़ें : – बिस्तर पर बेटे के इस काम से नाराज होकर सौतेली माँ ने प्राइवेट पार्ट पर डाला खौलता तेल




मिथिलेश के धंधे की जानकारी थी, लेकिन शामिल नहीं था: टिंकू
गिरफ्तार टिंकू मंडल ने बताया कि वह पुआल, खपड़ा का घर बनाने का काम करता है। उसे दो बेटियां है। ममेरे भाई मिथिलेश के गलत काम की जानकारी थी, लेकिन उसके धंधे में मैं शामिल नहीं था। किसी लड़की को अगवा कर मिथिलेश के हाथ नहीं बेचा। मिथिलेश मेरे घर आता था, इस कारण लोग मुझे दोषी मान रहे हैं।

सरगना और उसकी कथित पत्नी गिरफ्त से बाहर, कई जगह छापे
अब तक पुलिस सेक्स रैकेट के सरगना मिथिलेश मंडल (बिहारीगंज, मधेपुरा) और उसकी कथित पत्नी गुड़िया को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। टिंकू की निशानदेही पर पुलिस ने दोनों की तलाश में कई स्थान पर छापेमारी भी की। लेकिन दोनों नहीं मिले। उधर, धंधेबाजों की चंगुल से निकली एक लड़की की मेडिकल जांच हुई। पुलिस ने कोर्ट में उसका बयान भी करवाया है।



यह भी पढ़ें : – पैसे के लिए पराए पुरुष से संबंध बनाने को तैयार न हुई पत्नी तो सोते समय पति ने कर डाला…

यह भी पढ़ें : – बिना कपड़ों की गड्ढे में मिली बॉडी, दरिंदगी के बाद महिला को उतारा गया मौत के घाट

यह भी पढ़ें : – Bihar Crime : अवैध सम्बन्ध को लेकर पति ने पत्नी को ज़िंदा जलाया

यह भी पढ़ें : 10 साल की साली से 7 महीने तक किया गैंगरेप, अननेचुरल और ओरल सेक्स भी करते थे

यह भी पढ़ें : बच्चियों को ब्लू फिल्में दिखाता फिर नशे की दवा देकर करता…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें