गन्ने के खेत में आपत्तिजनक स्थिति में था प्रेमी जोड़ा, लोगों ने की पिटाई और अर्धनग्न कर बाजार में घुमाया

129
jharkhand dumka lovers stripped down by villagers,झारखंड, प्रेमी जोड़ा, वायरल वीडियो, पुलिस, क्राइम न्यूज, Jharkhnad, Crime News, Crime News latest, dumka, Couple, Lovers, stripped down, villagers, Viral video, social Media, Jharkhand Police

गन्ने के खेत में आपत्तिजनक स्थिति में था प्रेमी जोड़ा, लोगों ने की पिटाई और अर्धनग्न कर बाजार में घुमाया

झारखंड के दुमका से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न अवस्था में पूरे बाजारा में घुमाया गया।

दुमका (झारखंड): दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के ककनिया गांव में प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न अवस्था में पूरे बाजार में घुमाने तथा इस घटना का वीडियो बना कर उसे व्हाट्सएप पर वायरल करने जैसा मानवता को शर्मसार करने का वाकया सामने आया है।

पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने पीटीआई को बताया कि ककनिया गांव में बुधवार की रात पीड़िता की चचेरी बहन की शादी थी। परिवार के लोग जब शादी की रस्मों में मशगूल थे, इसी बीच गांव के लोगों ने गन्ने के खेत में एक युवक के साथ किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। युवकों ने प्रेमी जोड़े के साथ जमकर मारपीट की और दोनों के कपड़े फाड़ डाले।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग के साथ गैंगरेप, पंचायत ने पीड़िता के सिर के बाल मुंडवाकर पुरे गाँव घुमाया



उन्होंने बताया कि युवकों ने इसी हाल में दोनों को साथ रखा। गुरुवार की सुबह लोगों ने उन दोनों को अर्धनग्न अवस्था में सरैयाहाट बाजार में घुमाते हुए थाना के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने न केवल इनका वीडियो बनाया बल्कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उसे पोस्ट भी कर दिया।

सरैयाहाट पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट और भादंसं की धारा 376 (2एन) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस अधीक्षक रमेश ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है। ऐसा करने वाले लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।



यह भी पढ़ें : – एक लड़की से 3 ग्राहक करते थे दुष्कर्म, खिलाते थे गर्भ निरोधक गोलियां

यह भी पढ़ें : – बिना कपड़ों की गड्ढे में मिली बॉडी, दरिंदगी के बाद महिला को उतारा गया मौत के घाट


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें