झोला छाप डॉक्टर ने फैंसी स्टोर में करा दिए सैकड़ों गर्भपात, इस तरह खुला राज

35
illegal abortion centre in tamilnadu,abortion, departmental store, Tamilnadu, गर्भपात, झोला छाप डॉक्टर, तमिलनाडु,crime news in hindi,hindi news,aajtak live news in hindi

झोला छाप डॉक्टर ने फैंसी स्टोर में करा दिए सैकड़ों गर्भपात, इस तरह खुला राज

तिरूवन्नमलाई तमिलनाडु के तिरूवन्नमलाई में एक 32 वर्षीय संदिग्ध झोला छाप महिला डॉक्टर को सैकड़ों गर्भपात कराने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि झोला छाप डॉक्टर कविता ने दसवीं तक पढ़ाई की है और वह करीब एक दशक से ग्रामीण महिलाओं के गर्भपात करती थी। यहां वह एक फैंसी स्टोर को अपने क्लीनिक कार्यालय के तौर पर इस्तेमाल करती थी। इस महिला के पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : – रंडुआ प्रथा, जिसमें मर्द को भाभी के साथ सोने की थी छूट!

कालासपक्कम गांव की एक गर्भवती महिला के जरिए इस झोला छाप डॉक्टर का पर्दाफाश हुआ। यह महिला नियमित जांच के लिए सरकारी अस्पताल गई थी लेकिन उसके बाद नहीं लौटी। बाद में पता चला कि इस महिला ने झोला छाप डॉक्टर के क्लीनिक में गर्भपात कराया था। पुलिस ने बताया कि छापे के दौरान गर्भपात क्लीनिक से सर्जरी में इस्तेमाल होने वाले चिकित्सा उपकरण और दवाइयां बरामद की गईं।

जिला कलेक्टर के एस कंडासामी ने बताया कि पिछले दस साल से इस दंपति ने बहुत से गर्भपात किए। सैंकड़ों महिलाएं इस झोला छाप डॉक्टर की मरीज थीं। ये दोनों पति पत्नी एक गर्भपात के लिए करीब 12 हजार रुपए लेते थे। इस क्लीनिक को फिलहाल सील कर दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि इस मामले में कोई एजेंट भी शामिल था या नहीं।

यह भी पढ़ें : – लड़कों ने लड़की को घेरकर छेड़ा, पीड़िता कहती रही- भैया छोड़ दो

यह भी पढ़ें : – सुहागरात के दिन दुल्हन से बर्बरता, प्राइवेट पार्ट में रॉड से किया वार

यह भी पढ़ें :-  16 साल की किशोरी से पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार,…

यह भी पढ़ें :-  शव को देख बार-बार बेसुध हो रही थी पत्नी, होश में…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें