मंदिर जा रही महिला को 5 युवकों ने पीटा, बेहोश हुई तो पड़ोसी के सामने किया गैंगरेप

327
gangrape with girl front of people,five youth beat girl and her friend, they capture boy and rape girl, police arrest four youth,gangrape news,crime news,brutal gangrape

मंदिर जा रही महिला को 5 युवकों ने पीटा, बेहोश हुई तो पड़ोसी के सामने किया गैंगरेप

पाली में दरिंदगी की दिल दहलाने वाली घटना, दिनदहाड़े बाइक पर जा रही महिला को रुकवाया

पाली. पाली शहर के मामा नाडी इलाके में दिनदहाड़े मंदिर पर नारियल चढ़ाने जा रही महिला को पांच शराबी युवकों ने बंधक बना लिया। मारपीट की। इसके बाद इनमें से दो युवकों ने महिला के साथ आए पड़ोसी के सामने ही बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना 26 मई को दोपहर की है। जब तापमान 42 डिग्री था। भीषण गर्मी में सुनसान जगह पर खेत की तपती धरती पर आरोपी जितेंद्र व महेंद्र बंजारा पीड़िता से दुष्कर्म करते रहे।



पीड़िता ने आरोपियों से मिन्नतें की, लेकिन चंद कदम दूरी पर खड़े आरोपी दिनेश, गोविंद व संजय अपने चंगुल में फंसे युवक से और ज्यादा मारपीट करते रहे। महिला की आबरू से खेल रहे आरोपी ठहाके लगाते रहे। पीड़िता बेहोश होकर निढाल हो गई तो भी आरोपी दरिंदगी करते रहे।

यह भी पढ़ें : – आग लगने से ट्रक में लदे 150 से ज्यादा गैस सिलेंडर फटे, काफी देर तक हुए धमाके

युवक को दबोच मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को जब पता चला कि पीड़िता सच में बेहोश है तो वे घबरा गए। इसके बाद उन्होंने युवक को मारपीट कर धमकाया कि यदि उसने या पीड़िता ने इस घटनाक्रम के बारे में किसी को बताया तो वे वीडियो नेट पर डाल देंगे और उसे जान से मार देंगे।



डरा सहमा युवक किसी तरह बदहवास हालत में पीड़िता को उठाकर बाइक पर बैठ रवाना हुआ तो आरोपियों ने बाइक से 2 किमी तक उनका पीछा किया और उसे धमकाते रहे। रेलवे पटरी पार कर युवक नया गांव के निकट एक प्राइवेट अस्पताल तक पहुंचा तो पीछा कर रहे आरोपियों के डर से उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इससे बेहोशी की हालत में पीड़िता बाइक से गिर गई। मौके पर लोग जमा हुए तो पांचों आरोपी वहां से बाइक लेकर भाग गए।

यह भी पढ़ें : – बेटी ने मौत से पहले मां को बताई थी उसे मारने की वजह, 4 साल बाद कोर्ट ने सुनाया फैसला

महिला घटना के बाद से सहमी रही। पति मजूदरी पर गया हुआ था। रविवार रात लौटा तो मामला दर्ज कराया तब पुलिस ने साक्षर पीड़िता के पर्चा बयान पर रिपोर्ट लिखकर दर्ज की। एसपी आनंद शर्मा ने एएसपी जयपाल यादव व सीओ सिटी नारायणदान के निर्देशन में औद्योगिक थाना प्रभारी किशोरसिंह भाटी के नेतृत्व में टीमें आरोपियों की धरपकड़ में रात को ही रवाना की। पुलिस ने रात को ही आरोपी जितेंद्र, महेंद्र, दिनेश व गोविंद बंजारा को उनके घर में साेते हुए दबोच दिया। पांचवें आरोपी संजय बंजारा को सोमवार दिन में सुभाष नगर से गिरफ्तार कर लिया।



8 दिन सदमे में रही पीड़िता 
घटना 26 मई की है, जिसके बारे में किसी को बताने पर आरोपियों ने पीड़िता व उसके पड़ोसी को धमकाया कि वे वीडियो व फोटो वायरल कर देंगे। इसके चलते 8 दिन तक पीड़िता सदमे में रही और 2 जून की शाम पति के मजदूरी से लौटने पर पीड़िता ने घटनाक्रम बताया। इसके बाद पड़ोसी व पीड़िता को लेकर पति औद्योगिक थाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें : – बीमार बहन के इस अंग को देखकर जागा भाई में शैतान और फिर…

आरोपी कर रहे थे शराब पार्टी
आरोपी जितेंद्र बंजारा, गोविंद व दिनेश बंजारा पाली के नया गांव इलाके के भाटों का बास में रहते हैं, जबकि आरोपी महेंद्र व संजय बंजारा सुभाष नगर के भटवाड़ा बस्ती में रहते हैं। यह पांचों आरोपी 20 से 24 साल की उम्र के हैं, जो शहर की फैक्ट्रियों में मजदूरी करते हैं। 26 मई को रविवार के दिन सभी ने मजदूरी से छुट्टी रख ली और दोपहर में शराब पार्टी करने मामाजी की नाडी के निकट रेलवे पटरी के पास जमा हुए थे। शराब पीने के दौरान महिला व युवक को बाइक पर सुनसान जगह अकेला जाते हुए देख उनकी नीयत खराब हो गई और इनके पीछे पड़ गए।

दारू व मीट पार्टी नहीं दोगे तो वीडियो वायरल कर देंगे 
पीड़ित युवक ने बताया कि घटना वाले दिन पीड़िता व उसके साथ आए युवक से मारपीट कर आरोपियों ने उनका वीडियो बनाया। मारपीट कर उनसे बुलवाया कि वे गलत इरादे से मामाजी की नाडी की ओर जा रहे थे। घटना के बाद आरोपी दिनेश बंजारा व अन्य आरोपी पीड़ित युवक को फोन कर वीडियो वायरल करने की धमकियां दे रहे थे। आरोपी दिनेश ने युवक को कहा कि 5 हजार रुपए, एक बीयर की पेटी के साथ मीट की पार्टी की मांग की।

यह भी पढ़ें : – दरिंदा पीडि़ता को बार-बार बुलाता था अलग-अलग जगह खंडहरनुमा मकान में बेसुध पड़ी मिली लड़की

यह भी पढ़ें : – प्रमोशन के लिए पत्नी और बॉस को किया कमरे में बंद और फिर…

यह भी पढ़ें : – गायब होने के 9 दिन बाद दो टुकड़ों में मिली 16 साल की लड़की


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें