दरिंदगी: करनाल में सात साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

80
gangrape with 7 year old girl in karnaal,Gang rape with 7 year old girl, girl child raped in Karnal, beating after rape, gang rape from girl child in Haryana,7 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, करनाल में बच्ची से गैंग रेप, बलात्कार के बाद पिटाई, हरियाणा में बच्चीे से गैंग रेप,Hindi News, News in Hindi

दरिंदगी: करनाल में सात साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

हरियाणा के करनाल में सात वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के गंभीर हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :- हले गैंगरेप किया फिर जंगल में फेंक भाग गए, होश आने पर लड़की ने बताई पूरी कहानी

वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब दोपहर में परिवार सो रहा था। बच्ची को पड़ोस का एक युवक बहला-फुसलाकर ले गया और दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। असंध थाने की महिला अधिकारी सुनीता ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस को शिकायत मिली थी। बच्ची के पिता के बयान पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। बच्ची ने एक युवक की शिनाख्त भी कर दी है। जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, उसकी काउंसलिंग की जा रही है।

बच्ची के साथ मारपीट भी की
बच्ची के पिता ने कहा कि शनिवार दोपहर में गर्मी की वजह से उनका परिवार आराम कर रहा था और उनकी सात साल की बेटी खेल रही थी। हम सबकी आंख लग गई और न जाने कब खेल रही मासूम को पड़ोस का युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके साथ मारपीट भी की। घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को आपबीती सुनाई। वहीं, पुलिस को शिकायत दे दी गई है।

यह भी पढ़ें : – सुहागरात के दिन दुल्हन से बर्बरता, प्राइवेट पार्ट में रॉड से किया वार

यह भी पढ़ें :- सेक्रेड गेम्स: पहले सीजन में थी न्यूड सीन्स की भरमार, अब…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें