बेटे ने बाप के साथ मिलकर किया दो बहनों के साथ दुष्कर्म, कर दी हत्या, पांच साल बाद हुए गिरफ्तार

140
father rape with daughter,उत्तर प्रदेश क्राईम खबर, मुजफ्परनगर क्राइम खबर, बलात्कार, रेप, दुष्कर्म, हत्या, आरोपी, पुलिस,फरार आरोपी, गिरफ्तार, हरियाणा क्राइम, अंबाला क्राइम खबर, नाबालिग बहनें, Uttar Pradesh Crime News, Muzaffarnagar crime news, rape, rap, rape, murder, accused, police, absconding accused, arrested, Haryana crime, Ambala crime news, minor sisters

बेटे ने बाप के साथ मिलकर किया दो बहनों के साथ दुष्कर्म, कर दी हत्या, पांच साल बाद हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शामली में दो बहनों से बलात्कार करने एवं फिर हत्या कर देने के मामले में एक व्यक्ति और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में महिलाओं से साथ हर दिन रेप, अत्याचार की घटनाएं सामने आ रही है। हर दिन ऐसी घटनाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया जाता है, लेकिन आरोपियों के खिलाफ ऐसा कोई सख्त कदम नहीं उठाया जा रहा, जिससे इन घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। हर दिन छोटी नाबालिग बच्चियां दरिंदों का शिकार बनती है। इसी से जुड़ा ऐसा एक और वाक्या सामने आया है, उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो बहनों से कथित तौर पर बलात्कार करने एवं फिर हत्या कर देने के मामले में एक व्यक्ति और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें : – पहले गैंगरेप किया फिर जंगल में फेंक भाग गए, होश आने पर लड़की ने बताई पूरी कहानी




पुलिस ने रविवार को बताया कि ये दोनों 2014 से फरार चल रहे थे। क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपी इनाम और उसका बेटा इसार हरियाणा में अंबाला के एक गांव में छिपे थे और दोनों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इन्होंने दो बहनों के साथ पहले गैंगरेप किया गया था और फिर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई थी।

आरोपी घटनास्थल से भाग निकले थे। पुलिस ने कड़ी मशक्कतों के बाद इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों के सिर पर 20,000-20,000 हजार रुपये का इनाम था। जुलाई 2014 में दो नाबालिग बहनों के साथ 12 लोगों ने कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उनकी हत्या कर दी थी। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और उनमें से कुछ को फरार घोषित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें : – वेश्या बनाने से पहले भाइयों को सौंपा.. शहर गूँज उठा एक नारी की चीखों से…



इससे पहले उत्तर प्रदेश के मथुरा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी, यहां जब चार युवक दुष्कर्म करने में विफल रहे तो उन्होंने मिहाल को जहर पिलाकर मौत के घाट उतार दिया था। जिससे देर रात अस्पताल में महिला की मौत हो गई थी। महिला के पति ने गांव के ही चार लोगों पर आरोप लगाया था। महिला के पति ने पुलिस से कहा था कि जब वह सत्संग में गया हुआ था तभी गांव के चार लोग उसके घर में घुस गए और उसकी पत्नी के साथ जबर्दस्ती करने का प्रयास करने लगे थे।

यह भी पढ़ें : – औरतों की योनि कितनी गहरी और चौड़ी होती है ?

यह भी पढ़ें :- 2 लड़कों ने मुझे सेक्स करते हुए देख लिया अब वे मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं

यह भी पढ़ें :-  पहले दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर योनि में डाले डंडा, महिला…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें