दो सगी बहनों के साथ आठ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, बना डाला वीडियो Sitamarhi News

232
8 people rape with two sister in sitamarhi news,muzaffarpur-crime,news,state,Bihar crime, Muzaffarpur news, crime news, sitamarhi crime news, two sister, eight person, under age, police investigation started, no any accused arresting, मुजफ्फरपुर समाचार, अपराध समाचार, सीतामढ़ी अपराध समाचार, दो बहन, आठ युवक, कम उम्र, पुलिस जांच शुरू, कोई भी आरोपित गिरफ्तार नहीं,News,National News Muzaffarpur Bihar hindi news

दो सगी बहनों के साथ आठ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, बना डाला वीडियो Sitamarhi News

दलित समुदाय से आने वाली नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म का बनाया वीडियो। कर रहा था ब्लैकमेल। घटना कन्हौली थाना क्षेत्र की। तीन दिनों से थाने का काट रही थी चक्कर।

सीतामढ़ी जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ युवकों ने दो नाबालिग सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। गांव से सटे खेत में दोनों लड़कियों को ले जाकर हाथ-पांव बांध दरिंदों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। मानवता और नैतिकता को शर्मसार करते इस वारदात को अंजाम देने के साथ वीडियो भी बना डाला। बाद में वीडियो के जरिए दोनों बहनों को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। लड़कियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर परिजन जब शिकायत दर्ज कराने कन्हौली थाने पहुंचे तो पुलिस कर्मियों ने एससी-एसटी थाने का मामला बता भगा दिया।



यह भी पढ़ें : – पुरुषों के लिए कंडोम रखने का झंझट होगा दूर, बाजार में आया नया विकल्प

सीतामढ़ी एससी-एसटी थाने गई तो थानेदार के छुट्टी पर रहने की बात कह कर महिला थाना जाने की बात कही गई। तीन दिनों से थानों का चक्कर काट रही पीड़ित बहने और परिजन शुक्रवार को वीडियो फूटेज के साथ महिला थाना पहुंच इंसाफ की गुहार लगाई। इसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने पीड़ित बहनों की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई। महिला थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष देवेन्द्र चौधरी ने बताया कि लड़की के पिता परदेश में रहते हैं।

यह भी पढ़ें : – मेरे पति और उनके दोस्त चाहते हैं कि वे एक दूसरे की बीवी के साथ सेक्स करें. मुझे क्या करना चाहिए.



तीन दिनों पूर्व दोनों बहन घर में थी, तभी वहां पहुंचे गांव के ही आठ युवकों ने दोनों को जबरन उठा लिया। 14 और 16 वर्ष की दोनों लड़की को गांव से सटे खेत में ले जाने के बाद आरोपितों ने हाथ-पांव बांध दुष्कर्म किए। एसपी अनिल कुमार ने महिला थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आरोपितों की गिरफ़्तारी का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें : – दर्दनाक: आयरलैंड में 2 सप्ताह की नवजात बच्ची के साथ रेप

यह भी पढ़ें : – रेप के बदले रेपिस्ट की बहन से रेप किया गया, वो भी परिवार की मर्जी से!


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें