70 साल के दूल्हे और 25 की दुल्हन की शादी, सुहागरात पर ही आ गई मारपीट की नौबत

384
crime news in hindi

मामला जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी के योगीनाला का है। करीब डेढ़ महीने लिव इन रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने शादी की थी।

राजौरी, जम्मू।शादी के स्टेज से वरमाला के बाद इलेक्शन लड़ने का ऐलान करने वाले 70 साल के दूल्हे की शादी 24 घंटे भी नहीं चली। इस शख्स ने 25 साल की विधवा से मंगलवार को शादी की थी। लेकिन सुहागरात पर ही दोनों झगड़ पड़े। मामूली कहासुनी मारपीट की नौबत तक जा पहुंची। अब दोनों तलाक के लिए पुलिस में अपनी-अपनी शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

-मामला जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी के योगीनाला का है। यहां रहने वाले पूर्व सैनिक मोर सिंह की पत्नी का 6 साल पहले निधन हो चुका है। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। सभी की शादी हो चुकी हैं।
-वहीं पुष्पा के पति का 2 साल पहले निधन हो चुका है। उनके 2 साल का बेटा है। कुछ महीने पहले दोनों के बीच प्यार हुआ। डेढ़ महीने पहले से वे लिव इन रिलेशन में रहने लगे थे।
-मंगलवार को उन्होंने शादी करने के बाद गांव में रिसेप्शन की दावत दी थी।
-वर माला डालने के बाद मोहर सिंह ने स्टेज से ही विधानसभा इलेक्शन में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खड़े होने का ऐलान किया था। खुद को महिलाओं का हितैषी मानने वाले मोहर सिंह ने भाषण देते हुए कहा था कि पिछली सरकारें जो नहीं कर पाईं, वे वो सारी सहूलियतें अपने क्षेत्र को दिलाएंगे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।
-खैर, सुहागरात पर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। अगले दिन दोनों पक्षों के लोग भी आपस में लड़ने-झड़ने पर उतर आए। दुल्हन का आरोप है कि दूल्हे के परिजन उसके जेवरात और पैसे हड़पना चाहते हैं। गुरुवार को पुलिस ने दोनों के बयान लिए।