7 साल की बेटी ने बताया गंदा सच, शिकायत सुनकर पुलिस हैरान

0
51
Punjab news in hindi,Jalandhar News,Jalandhar samachar,Punjab News,Punjab samachar,Punjab news in hindi,aajtak live Punjab news - Jalandhar News ,पंजाब न्यूज़,पंजाब समाचार,जालंधर न्यूज़,जालंधर समाचार,पंजाब न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर - Jalandhar Punjab News in Hindi, Jalandhar Punjab News, Jalandhar News,Punjab News, Jalandhar samachar, Punjab samachar,aajtak live News in Hindi,आजतक लाइव न्यूज इन हिंदी,आजतक लाइव न्यूज़ पंजाब जालंधर,7-year-old daughter physical abuse by 43-year-old father,Punjab, Jalandhar, Ludhiana

स्किन प्रॉब्लम होने पर बेटी को हॉस्पिटल ले गई थी महिला, डॉ. ने जो बताया उसे सुन अंदर तक हिल गई मां, बेटी को झकझोरते हुए पूछा- सच बता, मासूम बोली- कोई बाहरी नहीं है…

महिला की शिकायत सुनकर पुलिस भी है हैरान, आरोपी बोला- ये कलंक लेकर जी नहीं सकता

जालंधर (पंजाब) 7 साल की बेटी से गलत काम करने के आरोप में थाना बस्ती बावा खेल पुलिस ने 43 साल के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बीएससी पास पिता ने आरोपों को गलत करार देते हुए कहा – वह नहीं समझ पा रहे कि बेटी ने ऐसा क्यों कहा? पत्नी के साथ थोड़ा मनमुटाव है पर इसके बावजूद कोई ऐसा आरोप कैसे लगवा सकता है।

पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज, आरोपी को जेल भेजा
एसएचओ और एसीपी बरजिंदर सिंह ने बच्ची से बात की तो उसने बार-बार दोहराया कि पापा ने बैड टच किया और गलत काम किया। एसीपी ने कहा कि बच्ची अपनी स्टेटमेंट पर कायम है। आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है। बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :- बच्चा नहीं पैदा करने पर पति ने पत्नी को दे दी दर्दनाक मौत

पुलिस शिकायत सुन हैरान रह गई…
बुधवार शाम 7 साल की बेटी को लेकर 41 साल की मां थाना बस्ती बावा खेल पहुंची थी। महिला ने पुलिस को बताया- मेरे पति ने ही बेटी से रेप किया है। महिला की शिकायत सुनकर पुलिस अफसर हैरान रह गए। महिला ने कहा- 9 साल पहले शादी हुई थी। सात साल की बेटी और तीन साल का बेटा है।

पिम्स और सिविल अस्पताल के डाॅक्टरों ने शंका जताई तो बेटी से सच उगलवाया
स्किन प्रॉब्लम होने पर बेटी को पिम्स अस्पताल लेकर गईं थी। डाॅक्टर ने जो बताया, उसे सुनकर मां टेंशन में आ गईं। डाॅक्टर ने कहा कि आपकी बेटी के साथ गलत काम होने की आशंका है। डॉक्टर की बात पर यकीन नहीं हुआ। जब वह सिविल अस्पताल लेकर आईं तो वहां से भी डाॅक्टरों ने यही बात कही। दो डॉक्टरों की बातें सुन अंदर तक हिल गई मां।घर लाकर बेटी को झकझोरते हुए बार-बार पूछा तो बच्ची ने बताया- किसी बाहरी ने नहीं किया है यह सब। बल्कि पापा मेरे साथ बैड टच करते थे। पापा ने गलत काम किया है। कहते हैं किसी को भी इस बारे में बताया तो जान से मार दूंगा।

यह भी पढ़ें :- जब रेप ना कर सके तो झाड़ियों में खिंच कर ले…

पिता बोला- ये कलंक लेकर जी नहीं सकता
43 साल के पिता से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कहा- मैं खुद हैरान हूं कि बेटी मुझ पर ऐसा आरोप क्यों लगा रही है। बेटी मेरा ही खून है। एग्जाम तक की तैयारी मैंने ही करवाई थी। मैंने ऐसा किया होता तो बेटी मुझे देखना पसंद नहीं करती। वह खुद हैरान है कि वह क्यों कह रही है कि पापा ने बैड टच किया था। पिता ने कहा कि पुलिस हर टेस्ट करवा ले, मैं बेटी से रेप का कलंक लेकर जी नहीं सकता। पत्नी आधी-आधी रात तक क्राइम पेट्रोल देखती है। पत्नी से मनमुटाव है और कौन से घर में नहीं होता। मैं तो दोपहर को अपने काम से चला जाता हूं और रात 8 बजे तक लौटता हूं। सुबह बेटी स्कूल चली जाती है और दोपहर को लौटती है। घर में अकसर पत्नी होती है। बेटी को तैयार करने से लेकर नहाने का काम पत्नी ही करती है। कुछ दिन से बेटी को इन्फेक्शन की प्रॉब्लम थी तो पत्नी पिम्स में दवा लेने गई थी। मैंने ही पत्नी से कहा था कि वह बेटी को भी दिखवा लेते हैं। वहां पर डॉक्टर ने कहा- उनकी बेटी के साथ गलत काम हुआ था, मगर ये बात उसे पत्नी से ही पता चली। बेटी ने मेरा ही नाम क्यों लिया, मैं खुद हैरान हूं। मैं, मेरी पत्नी, बेटी और एक बेटा एक रूम में ही होते हैं। छोटा सा तो घर है। आरोपी ने कहा-पत्नी चाहती है कि मैं लुधियाना शिफ्ट हो जाऊं, मगर तब भी इतना बड़ा आरोप नहीं लगवा सकती।

यह भी पढ़ें :- 13 साल के लड़के से महिला ने किचन में बनाए शारीरिक…

यह भी पढ़ें :- दर्दनाक मौत से पहले कार के साथ 15 Km घिसटता रहा…

यह भी पढ़ें :- 21 साल की उम्र में पत्नी ने खौफनाक अपराध को दिया…

यह भी पढ़ें :- ममेरे भाई से शादी करना चाहती थी बहन कहा- भाई ही…

यह भी पढ़ें :- बिना यौन सम्बन्ध बनाए पिछले महीने बेटी को दिया जन्म


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें