उत्तर प्रदेश – घर के बाहर खेल रहे 6 साल के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, डस्टबिन में मिला शव

38
6 year old child murder in uttar pradesh crime news,crime news,up news, bahraich, minor boy kidnapped and killed dead body found in dustbin

उत्तर प्रदेश – घर के बाहर खेल रहे 6 साल के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, डस्टबिन में मिला शव

मंगलवार की दोपहर से गायब था बच्चा, करीब 18 घंटे बाद मिला शव

बहराइच. यहां जरवल इलाके में एक खंडहर में छह साल के बच्चे का शव डस्टबिन में मिला। बच्चा मंगलवार की दोपहर घर के सामने खेलते समय लापता हो गया था। परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है।पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। एसपी गौरव ग्रोवर ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है।




यह भी पढ़ें :- फूटी आंख लिए 1 घंटे तक तड़पते रहे लोग, लेकिन किसी ने नहीं की मदद
परिजनों ने अपहरण का दर्ज कराया था केस
जरवल नगर पंचायत के मोहल्ला चौक निवासी विवेक गुप्ता का छह वर्षीय पुत्र आर्य कुमार उर्फ शिवाजी मंगलवार दोपहर करीब एक बजे के आसपास घर के बाहर खेल रहा था। तभी अचानक लापता हो गया था। परिजनों को जब वह नहीं दिखा तो खोजबीन की गई। देर शाम परिजनों ने जरवल रोड पुलिस को सूचना देकर अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का केस दर्ज कराया।

पुलिस ने रातभर की छापेमारी, नहीं लगा सुराग
बच्चे के लापता होने की सूचना पर पुलिस ने रात में कई घरों में छापेमारी की। लेकिन, कुछ हासिल नहीं हुआ। बुधवार सुबह घर के पास एक खंडहर में डस्टबिन में बच्चे का शव दिखाई दिया। पड़ोसी की सूचना पर घर वालों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो बच्चे की लाश डस्टबिन में पड़ी थी।



फॉरेंसिक टीम ने गहनता से की जांच
पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : – मंदिर जा रही महिला को 5 युवकों ने पीटा, बेहोश हुई तो पड़ोसी के सामने किया गैंगरेप

यह भी पढ़ें : – दरिंदा पीडि़ता को बार-बार बुलाता था अलग-अलग जगह खंडहरनुमा मकान में बेसुध पड़ी मिली लड़की


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें