5 दिनों तक नहीं लौटी तो गुस्साए पति ने खुद को बम से उड़ाया

71
wife left home husband flung himself with detonator,,udaipur

पेट पर बम बांधा, माचिस से आग लगाई और वहां से दौड़ पड़ा युवक…

उयदपुर उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के सैकंडरी स्कूल के पास शनिवार देर रात पत्नी के नाराज होकर कहीं चले जाने से एक युवक ने खुद को बम से उड़ा दिया। उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे। सूचना मिलते ही थानाधिकारी भवानी सिंह जाब्ते के साथ पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मृतक बलीचा कच्ची बस्ती निवासी विनोद (30) पुत्र बद्रीलाल मीणा की पत्नी हेमलता 5 दिन पहले उससे लड़ाई कर घर से चली गई थी, उसके बाद से ही वह गुस्से में था। विनोद पिछले कई दिनों से उसकी तलाश कर रहा था।

चंद सैकंड में जोरदार धमाका हुआ और उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए

शनिवार को भी दिन भर उसे ढूंढा, नहीं मिलने पर रात को घर लौटा। थोड़ी देर बाद घर के बाहर स्थित सैकंडरी स्कूल के पास गया और पेट पर बम बांध कर माचिस की तिल्ली से आग लगा ली। बम में आग लगाने के बाद कुछ दूर तक दौड़ा। चंद सैकंड में जोरदार धमाका हुआ और उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वह मूलत: सेहरी टीडी का रहने वाला है, लेकिन 15 साल से बलीचा कच्ची बस्ती में रह रहा था। परिजनों ने बताया कि युवक के तीन बच्चे हैं।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा… पेट पर बम बांध रहा है युवक, फिर माचिस से आग लगाई अौर वहां से दौड़ पड़ा

पुलिस के अनुसार वह माइंस में पत्थर तोड़ने का काम करता था। ऐसे में संदेह है कि बम वहीं से लाया होगा। पुलिस ने एफएसएल बुलाने के बाद आस-पास दुकानों सीसीटीवी चेक किए। एक दुकान पर लगे कैमरे में युवक पेट पर डेटाेनेटर का पट्टा बांधते हुए दिखाई दे रहा है। बम बांधने के बाद माचिस से आग लगाई और फिर वहां से दौड़ पड़ा। इसलिए कैमरे में धमाका नहीं दिख रहा है। हालांकि धमाके के कुछ अंश दिखाई दे रहे हैं।