4 साल से इज्जत लूट रहे थे मौसा और उसका बेटा

97
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,girl, gang rape, haryana news, gurgaon news, crime news, crime news in hindi,Haryana, Mathura district, rape with daughter, rape with girl, rape news aajtak

पिता की मौत के बाद मां ने दूसरी शादी कर ली, मौसी के घर रहने लगी बच्ची, उसे नहीं पता था पनाह वाली जगह नर्क बन जाएगी

बाप-बेटे ने अलग-अलग दे रखी थी धमकी, किसी से कहा तो जान से जाएगी

नूंह (हरियाणा Haryana News ). 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की (15) को उसकी मौसी का लड़का ही पिछले 4 साल से अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़िता के मौसा ने भी रिश्ते की हदें पार कर दीं। मौसा पर भी आरोप है कि वो भी नाबालिग से अश्लील हरकत करता था। पीड़िता ने अपने साथ हो रहे इस घिनौने कृत्य के बारे में कुछ दिन पहले अपनी क्लास टीचर को बताया। ये सुनकर क्लास टीचर ने चाइल्ड केयर संस्था से संपर्क किया और मामले की जानकारी दी। चाइल्ड केयर संस्था की टीम ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मंगलवार रात आरोपी के घर रेड डाली, लेकिन आरोपी नहीं मिला। पुलिस ने पीड़िता का मंगलवार को मेडिकल कराया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें : लड़की के साथ 1 साल तक रोज दरिंदगी करते रहे दो…

पिता की मौत के बाद मां ने कर ली दूसरी शादी तो मौसी के साथ रहने लगी थी पीड़िता
मूलरूप से मथुरा जिले के एक गांव की रहने वाली पीड़िता के पिता की कई साल पहले मौत हो गई थी। इस बीच पीड़िता की मां ने दूसरी शादी कर ली। मां की शादी होने के बाद नाबालिग लड़की को उसकी मौसी 4 साल पहले अपने घर ले आई। यहां आने के बाद से नाबालिग लड़की से उसकी मौसी का लड़का (रिश्ते में भाई) उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। साथ ही दोनों आरोपियों ने लड़की को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रखी थी।

क्या कहना है पुलिस का?
जांच अधिकारी एसआई राजकला ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : 16 साल की किशोरी से पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार,…

यह भी पढ़ें : जूस में नशीली दवा मिलाकर 24 साल की युवती से गैंगरेप

यह भी पढ़ें : लड़कियों को बंधक बनाकर यौनशोषण करने वाले कातिल की खौफनाक दास्तान

यह भी पढ़ें : बरेली: 10 दिन तक 7वीं की छात्रा से किया रेप, फिर…

यह भी पढ़ें : 3 महीने तक रोज रेप किया और बेरहमी से पीटते थे


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें