3 साल की बच्ची से हैवानियत; झाड़ियों में खून से लथपथ मिली मासूम, डॉक्टर ने कहा- जख्म इतने गहरे थे कि 12 से 14 टांके लगाने पड़े

0
23
Surat News 3 year old child misdeed,Hazira, aajtak lives crime news, crime news, news in hindi, hindi news

सूरत। हजीरा में एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लहूलुहान हालत में मिली बच्ची को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दुष्कर्म की पुष्टि की है। पुलिस ने आरोपी को ढूंढने के लिए चार इलाकों में नाकाबंदी कर दी है और 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी को इस काम में लगाया है। फिलहाल बच्ची को गंभीर हालत में घर छोड़ने आए युवक से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक आरोपी का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार हजीरा के माताफलिया इलाके में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। बच्ची की मां ने बताया कि दोपहर तीन बजे के करीब बच्ची घर से खेलते हुए बाहर चली गई। ढूंढने के लिए परिवार ने काफी मशक्कत की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद करीब 6 बजे एक 19 साल के युवक ने बच्ची को लहूलुहान हालत में घर पहुंचाया। युवक पड़ोस में ही रहता है, जिसे बच्ची उसके मोहल्ले से 500 मीटर की दूरी पर झाड़ियों के पास मिली थी। बच्ची का ऑपरेशन करने वाली डॉक्टर ने बताया कि लगभग 4 से 4 सेमी तक घाव थे, जिसके लिए करीब 12 से 14 टांके लगे हैं।

प्राइवेट पार्ट में इंजरी, कपड़े खून से सने
सिविल अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर मंडल ने बताया कि उन्होंने जब एग्जामिन किया तो पता चला कि बच्ची के गुप्तांग में इंजरी है। ब्लीडिंग भी हो रही थी और स्पर्म भी मिला है। बच्ची घबराई हुई थी। कपड़े खून से सने थे। इलाज और सैंपल कलेक्शन के लिए गायनिक विभाग में रेफर कर दिया है। फिलहाल गायनिक विभाग में बच्ची के सैंपल की जांच और इलाज चल रहा है। डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है।

पुलिस: चार इलाकों में कर दी है नाकाबंदी
हजीरा थाने के पीएसआई आरआर अहीर ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए हजीरा, रांदेर, इच्छापोर और अडाजण के हर रास्ते पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है। इसमें एसओजी, क्राइम ब्रांच, पीसीबी और हजीरा पुलिस के 50 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। इसके अलावा आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने कहा कि वह हर एंगल से जांच कर रही है। यही नहीं युवक से भी पूछताछ की जा रही है।

फ़र्स्ट पर्सन
बच्ची की मां का कॉल आया तो बच्ची के साथ दुष्कर्म होने बात की पता चली। जिस पर मैं भागते हुए उनके घर गया। जहां बच्ची खून से लतपथ मिली। मैने 108 एम्बुलेंस को बुलाया और उसके बाद हजीरा पुलिस को सूचना दी। खोली नंबर-1 निवासी कन्हैया बनारस महंतो ने बताया कि एक 18 से 19 साल का लड़का खून से लतपथ हालत में लेकर बच्ची को आया था। वह लाल रंग की शर्ट और चड्डा पहने हुए था। कन्हैया ने मकान मालिक को बताया कि मैंने लड़के से पूछा कि यह बच्ची तुझे कहां से मिली। तो उसने कहा-झाड़ी में मिली। बच्ची झाड़ी में पड़ी थी और उठने की कोशिश कर रही थी। जब वह बच्ची को मां को देने गया उसी समय कन्हैया की खोली के पास से लड़का गायब हो गया था। -निमित पटेल, मकान मालिक

नवजात को कंपाउंडर ने इतने जोर से खींचा कि कोख में…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें