2nd की मासूम छात्रा को रात में होने लगी ब्लीडिंग, मां समझ गई कि बेटी के साथ…

137
aajtaklives news in hindi,aajtaklives news,hindi news,hindi news,Latest Weird Stories,crime news,children are not safe in school

नई दिल्ली।दिल्ली के सरकारी स्कूल में दूसरी क्लास की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ हुई इस वारदात का आरोप स्कूल के इलेक्‍ट्रिशन पर लगा है। पुलिस के मुताबिक छुट्टी के बाद इलेक्‍ट्रिशन राम आसरे बच्ची को बहला फुसलाकर स्कूल में लगे वाटर पंप के अंदर ले गया और फिर रेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची घर पहुंची। बच्ची से उसकी मां ने पूछा तो उसने बताया – ‘गंदे हैं लाल शर्ट वाले अंकल।’

बच्ची ने बताया किसने किया है गलत काम –

– पुलिस के मुताबिक, 6 साल की पीड़ित बच्ची मंदिर मार्ग स्थित एनपी बंगाली गर्ल्स स्कूल में सेकंड क्लास में पढ़ती है।

– बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी ने बच्ची से स्कूल परिसर में ही बने पंप हाउस में रेप किया और बच्ची को वही छोड़ भाग गया। बच्ची कैब से घर पहुंची। उसने घर पर किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन रात में उसे ब्लीडिंग होने लगी। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उसके साथ रेप हुआ है। यह बात सुनकर मां-बाप गश खाकर गिर पड़े।

– घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। बच्ची ने बताया- स्कूल में एक अंकल उसे अपने साथ लेकर गए थे। उन्होंने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी।

– पुलिस ने गुरुवार को स्कूल प्रबंधन से बात की और फिर तफ्तीश स्कूल के ही इलेक्ट्रिशियन राम आसरे पर आकर ठहर गई। तस्वीर दिखाने पर बच्ची ने भी आरोपी को पहचान लिया।

30 दिन के भीतर दिल्ली-एनसीआर में ऐसी दूसरी घटना

दिल्ली-एनसीआर में 30 दिन के भीतर स्कूल में मासूमों के साथ हैवानियत की यह दूसरी घटना है। इससे पहले ग्रेटर नोएडा के डीपीएस में भी नर्सरी की बच्ची से स्वीमिंग कोच द्वारा रेप करने का मामला सामने आया था।